घरवालों ने बेटे के बर्थडे पर गिफ्ट में दी क्रिकेट किट, देखते ही खुशी के मारे बच्चे ने जो किया, देखकर कोई भी रो पड़ेगा

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल छू लेने वाले पल को पोस्ट किया, जिसमें अद्भुत उपहार के प्रति लड़के की वास्तविक प्रतिक्रिया दिखाई दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
घरवालों ने बेटे के बर्थडे पर गिफ्ट में दी क्रिकेट किट

क्रिकेट किट (Cricket Kit) किसी भी युवा क्रिकेट प्रेमी के लिए सबसे बड़ा सपना होता है. ऐसे में जब किसी क्रिकेट प्रेमी को उसके जन्मदिन के खास मौके पर क्रिकेट किट ही गिफ्ट में मिल जाए, तो उसकी खुशी का टिकाना नहीं रहता. उसे ऐसा लगता है मानो उसका कोई सपना पूरा हो गया है. अब सोशल मीडिया पर एक युवा लड़के की जन्मदिन की इच्छा पूरी होने का एक प्यारा सा वीडियो हाल ही में वायरल हुआ. यह अमूल्य पल को कैद करता है. जब उसके परिवार ने उसे क्रिकेट किट देकर हैरान किया, तो बच्चा खुशी से अभिभूत हो गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल छू लेने वाले पल को पोस्ट किया, जिसमें अद्भुत उपहार के प्रति लड़के की वास्तविक प्रतिक्रिया दिखाई दी.

वीडियो में दिखाया गया है कि क्रिकेट किट को सावधानी से कपड़े की चादर में लपेटा गया था. जब लड़के ने उपहार खोला, तो वह देखते ही खुशी से उछल पड़ा, अपनी बहन को गले लगाया और वो अपनी खुशी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा था. यह दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो गया है, जिसे 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. दुनिया भर से लोगों ने लड़के की खुशी और परिवार के व्यवहार के लिए तारीफ ज़ाहिर करते हुए दिल छू लेने वाली कमेंट्स किए हैं. 

देखें Video:

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, "उसने किट को छुआ तक नहीं और सीधे गले लगाने चला गया, जिससे पता चला कि वह कितने आभारी हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं बस यही खुशी चाहता हूं जो मेरे जन्मदिन पर हो. बचपन बहुत अच्छा था." एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "जब उसने अपने पिता को गले लगाया तो मैं वास्तव में रोया."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Diwali 2024 पर Post Office की इस स्कीम में करें इन्वेस्ट, हर महीने होगी कमाई
Topics mentioned in this article