कॉफी शॉप में लड़के ने किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़के का वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है, जो अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

डांस के बारे में कहा जाता है कि सिर्फ देखने में अच्छा लगना ही काफी नहीं होता, बल्कि बेहतर डांस वह होता है जो देखने वालों को थिरकने पर भी मजबूर कर दे. डांस के टैलेंट को तलाश कर, उभारने और उसे प्लटफॉर्म और एक्सपोजर देने के लिए देश में कई सालों से कई लोग और संस्थाएं कोशिश कर रही हैं. फिर भी कई टैलेंटेड लोग गुमनाम रह जाते हैं. इनमें से ही कोई अचानक सामने आता है और अपने डांसिंग स्टाइल और टैलेंट से सबका मन मोह लेता है. इन दिनों प्रतिभा से भरे हुए ऐसे ही एक लड़के का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.

'टैलेंट की कोई बाउंड्री नहीं होती'

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मशहूर इंफ्लुएंसर वीरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट डाला. उन्होंने वीडियो क्लिप के डिटेल में लिखा, 'कॉफ़ी कल्चर का डांसिंग बॉय इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा है. सच में, प्रतिभा की कोई सीमा नहीं होती, पूरी दुनिया उसके लिए एक मंच होता है. भगवान आपका भला करें.' इस वीडियो को देखकर लोग दीवाने हो रहे हैं.

फ्री स्टाइल डांस देख दंग रह गए लोग

वायरल वीडियो में एक कॉफी शॉप में कस्टमर्स के बीच एक लड़का मानिके सॉन्ग पर दिल खोलकर डांस कर रहा है. फ्री स्टाइल डांस के जरिए लड़के का टैलेंट छलक कर लोगों के सामने आ रहा है. कॉफी पीने आए लोग सब भूल कर उसके शानदार परफॉर्मेंस को देख रहे हैं. कॉफी शॉप की टीशर्ट पहना लड़का इन सबसे बेखबर होकर बेहतरीन डांस कर रहा है. एक स्टेप के दौरान फर्श पर उसके गिरने की एक्टिंग ने कुछ पल के सबकी सांसें ही रोक दी.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

ओरिजिनल पोस्ट को अब तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक व शेयर किया है. इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाले इस वीडियो को देखकर ज्यादातर यूजर्स ने डांसर की तारीफ की है. लोगों ने उसके गिरने वाले स्टेप को सबसे ज्यादा पसंद किया है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लड़के के लिए दुआएं तक लिखी हैं और उसे निगेटिव बातों से दूर रहने की हिदायत भी दी है. कुछ ने फनी कमेंट में उसकी तुलना माइकल जैक्शन से की, तो कुछ लोगों ने उसे बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर जैसा बताया.

Advertisement

ये Video भी देखें: Chardham Yatra 2024 में मुसिबत बना मौसम! Uttarakhand के कई जिलों में Orange Alert

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?
Topics mentioned in this article