आंख पर पट्टी बांधकर शख्स ने पहले काटी सब्जियां, फिर ऐसे बनाया चाऊमीन, Video देख हो जाएंगे हैरान

एक स्ट्रीट फूड विक्रेता (street food vendor) द्वारा नूडल्स बनाते हुए पूरी प्रक्रिया के दौरान आंखों पर पट्टी बांधकर काम करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है जहां पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो हमें हैरान कर देते हैं. या फिर जिन्हें देखने के बाद हम अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं हो पाता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्ट्रीट फूड विक्रेता (street food vendor) द्वारा नूडल्स बनाते हुए पूरी प्रक्रिया के दौरान आंखों पर पट्टी बांधकर काम करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. यह शख्स मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) का रहने वाला है और हमें यकीन है कि ये वीडियो देखने के बाद आप भी थोड़ी देर के सोच में पड़ जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को नागपुर बज़ नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट किया था. इस छोटे से वीडियो में स्ट्रीट वेंडर जो खुद को इंदौरी जैक स्पैरो कहता है (जैक स्पैरो जॉनी डेप द्वारा अभिनीत फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन का एक प्रसिद्ध चरित्र है) को आंख पर पट्टी बांधकर चाऊमीन बनाते हुए देखा जा सकता है. इस पूरी प्रक्रिया के दौरान उसने आंखों पर पट्टी बांध रखी थी.

चाऊमीन बनाने के लिए उन्होंने सबसे पहले पत्ता गोभी को काट कर कड़ाही में फ्राई कर लिया. फिर उन्होंने नूडल्स और सॉस डालकर एक प्लेट पर उसे सर्व भी किया. सर्व से पहले उन्होंने धनिया पत्ती से गार्निश किया. वीडियो इंदौर के साई कृपा चाइनीज सेंटर का है.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को अबतक 60 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस शख्स के टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'