रात में घर के अंदर शाही अंदाज़ में घूमता नज़र आया ब्लैक पैंथर, वायरल Video देख यूजर्स बोले- डरावना और खूबसूरत

सीसीटीवी में कैद हुए इस दृश्य से पता चलता है कि यह घटना पिछले साल अगस्त में हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रात में घर के अंदर शाही अंदाज़ में घूमता नज़र आया ब्लैक पैंथर

एक्स पर एक पोस्ट में, आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान (IFS officer Parveen Kaswan) ने तमिलनाडु (Tamil Nadu) के नीलगिरी (Nilgiri) में एक घर के बाहर घूमते एक काले पैंथर (Black Panther) का वीडियो शेयर किया है, जिसने इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया. सीसीटीवी में कैद हुए इस दृश्य से पता चलता है कि यह घटना पिछले साल अगस्त में हुई थी.

16 फरवरी को एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में ब्लैक पैंथर की राजसी लेकिन डराने वाली उपस्थिति को दर्शाया गया है जब यह एक घर के सामने वाले यार्ड में चुपचाप घूम रहा है. 36-सेकंड की क्लिप एक घर के सामने वाले यार्ड के शांतिपूर्ण दृश्य से शुरू होती है, जिसमें अचानक एक ब्लैक पैंथर घूमता हुआ नज़र आता है.

Advertisement

इस दुर्लभ दृश्य ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच डर और हैरानी दोनों ही पैदा कर दी है. कासवान की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कल्पना कीजिए कि कोई आपसे इस तरह मिलने आए. नीलगिरी के एक घर का वीडियो. क्या आप जानते हैं कि ब्लैक पैंथर आपको और कहां मिल सकता है."

देखें Video:

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स डरे हुए थे, वहीं अन्य ने कहा कि यह आकर्षक और सुंदर था. एक यूजर ने कहा, "ब्लैक पैंथर्स बहुत शर्मीले होते हैं. यह कैसे मानव आबादी के पास खुलेआम घूम रहे हैं." दूसरे ने कहा, "डरावना और सुंदर. उस समय भी ऐसा ही था."

तीसरे ने कहा, बहुत खूब! ब्लैक पैंथर की एक झलक पाने के लिए उत्साही लोग जीवन भर जंगलों में खाक छानते रहते हैं! और वह यहाँ है. इस आदमी के घर पर यूं ही घूम रहा हूं. वास्तव में भाग्यशाली," चौथे ने कहा, "बेहद खतरनाक, परवीन को शेयर करने के लिए धन्यवाद."

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी
Topics mentioned in this article