मसालेदार आलू से भरे Biscuit पकौड़े, Video देख लोग बोले- नफरत करवाकर ही मानोगे

वीडियो में मसालेदार आलू से भरे बिस्किट पकौड़े बनते देखे जा सकते हैं, जिसे देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दुनियाभर में खाने के शौकीन आपको कही भी मिल जाएंगे. खाने के इन्हीं शौकीनों की वजह से खाने के साथ आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट (Experiments) किए जाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई फूट एक्सपेरिमेंट के वीडियो देखे होंगे, जिनमें से कुछ मुंह में पानी ले आएंगे, तो कुछ घिना देंगे. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक महिला मसालेदार आलू से भरे बिस्किट पकौड़े बनाती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, बिस्किट को महिला आमतौर पर पकौड़े बनाने वाले घोल में डुबोती है, जिसमें पहले से ही बेसन और कुछ किचन मसाले मिक्स हैं, जिसे वो बाद में गर्म तेल में बढ़िया से डीप-फ्राई करती नजर आती हैं. दरअसल, इन पकौड़ों को तैयार करने के लिए महिला सबसे पहले आलू को उबालते और उन्हें छीलते नजर आती है. इसके बाद गर्म तेल में प्याज मिर्च और मसालों के साथ उनमे आलू मिला देती है. इसके दो बिस्किट के बीच आलू की फिलिंग डालकर उसे पकौड़े बनाने वाले घोल में डुबोकर डीप फ्राई कर लेती है. आखिर में सोर्स के साथ प्लेट में सर्व कर देती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @Shayarcasm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 3 नवंबर को शेयर किए गए इस 58 सेकंड के वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंटस कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल
Topics mentioned in this article