500 मच्छरों को रोज अपना खून पिलाता है ये शख्स, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप, देखें VIDEO

वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक शख्स मच्छरों के पिंजरे के अंदर हाथ डालता है और फिर देखते ही देखते उसे लगभग 500 मच्छर काट लेते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रिसर्च के लिए 500 मच्छरों को रोज अपना खून पिलाता है शख्स

Mosquito Man Shocking Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो मच्छरों पर किए जा रहे रिसर्च से जुड़ा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक शख्स मच्छरों के पिंजरे के अंदर हाथ डालता है और फिर देखते ही देखते उसे लगभग 500 मच्छर काट लेते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए हैरानी जता रहे हैं.

Advertisement

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि, अपने प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए शख्स अजीबोगरीब हथकंडे अपना रहा है और रिसर्च को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम 'मॉस्किटो मैन' उर्फ पैरेन रॉस है, जो कि हर दिन लगभग 500 मच्छरों से खुद को कटवाते हैं, या कहें कि अपना खून पिला रहे हैं. पैरेन की मानें तो वो ऐसा हर दिन इसीलिए करते हैं, ताकि वे मच्छरों के विभिन्न लक्षणों को जान सकें. इस रिसर्च वे ये भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, आखिर मच्छर कितने समय तक जिंदा रहते हैं और उनके अंदर का बैक्टेरिया कितने एक्टिव रहते हैं

यहां देखें वीडियो

Advertisement

@60secdocs नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे सबसे पहले शख्स मच्छरों के जालीनुमा पिंजड़े में हाथ डालता है, जिसके बाद मच्छरों का झुंड उसका खून पीने के लिए, उस पर टूट पड़ते हैं. मच्छरों से हाथ कटवाने के बाद शख्स अपना हाथ पिंजरे से बाहर निकालता है और पानी से हाथ को धो लेता है. शख्स के हाथों में मच्छरों के काटने के निशान साफ नजर आ रहे हैं. वीडियो में पैरेन कहते सुनाई देते हैं कि, इस काम के लिए उन्हें एक वॉलेन्टियर की जरूरत थी, जो रोजाना मच्छरों से हाथ कटवा सके, लेकिन अब में खुद ही अपना हाथ रोजाना 10 सेकंड तक मच्छरों से कटवाता हूं.

Advertisement

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये नर्क का मेरा वर्जन है. दूसरे यूजर ने लिखा, इससे सीरियल किलर वाइब आ रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, इसके अलावा भी कई अच्छे रास्ते हो सकते हैं मच्छरों को फीड कराने के. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?