न फाटक, न लाल बत्ती, फिर भी पुल के ऊपर जाती ट्रेन देख, क्यों डर से रुक गए नीचे से जा रहे लोग? वायरल हुआ Video

10 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन लोहे के पुल से गुजर रही है. इस दौरान उसके नीचे से जाने वाले बाइक और साइकिल सवार रुक गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
क्यों डर से रुक गए नीचे से जा रहे लोग?

सोशल मीडिया पर आए दिन रेलवे क्रॉसिंग से जुड़े बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें ज्यादातर एक्सीडेंट और लापरवाही की घटनाएं देखने को मिलती हैं. लेकिन, अब जो वायरल वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, ये बाकी वीडियो से काफी अलग है. हम सभी जानते हैं कि दुर्घटनाओं और हादसों को रोकने के लिए रेलवे लाइन पर फाटक की जगह पुल और अंडरपास बनाए जाते हैं. ताकि लोग ट्रेन गुजरने के दौरान भी अपनी आवाजाही को जारी रख सकें.

Advertisement

लेकिन, सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पर दिए गए टेक्स्ट के मुताबिक ये वीडियो रुड़की रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. जहां बाइक और साइकिल सवार तब तक लोहे के पुल के नीचे से नहीं गुजरते जब तक की ट्रेन उस पर से पूरी तरह से निकल नहीं जाती. वीडियो वायरल होने के बाद से इस मुद्दे पर लोगों के बीच बहस छिड़ हुई है.

10 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन लोहे के पुल से गुजर रही है. इस दौरान उसके नीचे से जाने वाले बाइक और साइकिल सवार रुक गए हैं. मानो यहां कोई फाटक हो. लेकिन, आप देख सकते हैं कि ना तो इधर कोई फाटक है, ना ही कोई ट्रैफिक सिग्नल... फिर भी लोग तब तक खड़े रहते हैं जब तक की ट्रेन पुल के ऊपर से गुजर नहीं जाती. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी राय रखी है, कि आखिर लोग क्यों ट्रेन के जाने के दौरान पुल से दूर खड़े हैं.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को X पर @iamAshwiniyadav नाम के यूजर ने 18 अप्रैल को रीपोस्ट किया और लिखा - बहुत कम ही लोग इस टॉप सीक्रेट को जानते हैं कि दोनों तरफ़ के लोग बिना किसी सिग्नल के क्यों रुके हुए हैं? इस क्लिप को अबतक 1.2 मिलियन व्यूज और लगभग 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर मजे भी ले रहे रहे हैं. एक ने लिखा, विमल और कमला पसंद थूकने वालों से डर होगा. दूसरे यूजर ने लिखा, कोई मल ना गिर जाए इस डर से. इसी तरह बाकी यूजर्स ने भी मज़े लेते हुए लिखा- गीला और पीला होने का डर होगा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता
Topics mentioned in this article