तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था शख्स, अचानक सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से टकराया और फिर - देखें Video

थाईलैंड का एक रोएं खड़े कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तेज रफ्तार में जा रहा एक बाइक सवार सीधे सड़क के डिवाइडर में घुस जाता है. इस हैरान कर देने वाले फुटेज को बाइक के पीछे चल रही एक कार ने कैद कर लिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins

थाईलैंड का एक रोएं खड़े कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तेज रफ्तार में जा रहा एक बाइक सवार सीधे सड़क के डिवाइडर में घुस जाता है. इस हैरान कर देने वाले फुटेज को बाइक के पीछे चल रही एक कार ने कैद कर लिया था. हालांकि पहली बार में, ऐसा लगता है कि क्लिप हमें कहीं नहीं ले जा रही है, हम जल्द ही सड़कों के बीच कंक्रीट के विभाजन में बाइक को धराशायी करने का सीन देख दंग रह जाते हैं. यह एक ऐसा वीडियो है जिसे आप वास्तव में जो हुआ उस पर विश्वास करने के लिए कई बार देखना चाहेंगे.

क्लिप में, बाइकर कार के सामने एक छोटे से बिंदु के रूप में दिखाई देता है - जिसे आप वीडियो में लगभग आधे रास्ते तक नोटिस भी नहीं करते हैं. बल्कि, जब कोई फोन बजता है, तो हमें लगता है कि उसके आसपास कुछ होने वाला है. लेकिन जल्द ही हम देखते हैं कि वीडियो क्यों पोस्ट किया गया था.

लेन के बायीं ओर गाड़ी चला रहा बाइकर धीरे-धीरे दायीं ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. जब वह सड़क के बीचों-बीच चल रही बिंदीदार सफेद रेखा को पार करता है, तो हमें लगता है कि वह अपने सामने वाले वाहन को ओवरटेक करना चाहता है. लेकिन फिर हम अपनी सांस रोक कर रखते हैं और उसे आगे दाहिनी ओर बढ़ते हुए देखते हैं जैसे कि वह हवा से उड़ा रहा हो. जैसा कि उम्मीद थी, बाइक कंक्रीट सड़क विभाजन के खिलाफ दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है जिसका उपयोग लेन को अलग करने के लिए किया जाता है. जिस कार से वीडियो लिया गया था, वह सड़क पर पलटी बाइक और बाइक सवार को दिखाने के लिए धीमी हो जाती है. गनीमत रही कि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ और धीरे-धीरे उठता हुआ नजर आया. वीडियो भेजने वाले ने लिखा, "मेरे सामने सवार मोटरसाइकिल विचलित हो गई और सीधे सड़क के बीच में बैरियर में जा घुसी."

Advertisement

Topics mentioned in this article