बीच सड़क पर फिसला बाइक सवार, सामने से आ गया ट्रक, फिर जो हुआ वो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे - देखें Video

सोशल मीडिया पर ये वीडियो उस शख्स ने शेयर किया है, जो हादसे के दौरान वहीं सामने अपनी गाड़ी में बैठकर ये पूरी घटना देख रहा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मलेशिया का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार ट्रक ने नीचे आते-आते बच गया और इसमें दिखाया गया है कि कैसे फिल्मी अंदाज़ में शख्स ने मौत को मात दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो उस शख्स ने शेयर किया है, जो हादसे के दौरान वहीं सामने अपनी गाड़ी में बैठकर ये पूरी घटना देख रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस दौरान ये घटना हुई उस वक्त झमाझम बारिश भी हो रही थी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बीच सड़क पर तेज रफ्तार में जा रहा बाइक सवार अचानक फिसल गया और वहीं गिर पड़ा. तभी अचानक सामने से एक बड़ा ट्रक वहां आया. वो शख्स को कुचलने ही वाला था कि उस शख्स ने फिल्म अंदाज़ में मौत को मात दे दी और ट्रक के नीचे आने से बच गया. ट्रक वाले ने भी तुरंत ही ब्रेक लगा दिया रुक गया. शख्स की बाइक भी बिना किसी नुकसान के बच गई.

इस पूरी घटना को देखने वाले गवाह ने पुष्टि की, कि 24 जनवरी को हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ था.

इस बीच, फेसबुक पर ये फुटेज वायरल हो गया है, जिसे 96,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक फेसबुक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "भगवान का शुक्र है कि वह इतनी तेजी से बाहर निकलने में सफल रहा. भगवान उसकी बड़ी मदद कर रहा था." दूसरे ने लिखा. "बहुत भाग्यशाली है कि ट्रक उसके ऊपर नहीं चढ़ा.”

ये भी देखें:

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत