'दाढ़ी मूंछ' के बाद भारती सिंह का एक और Video हुआ वायरल, हाथ जोड़कर माफी मांगती नज़र आईं कॉमेडियन

कॉमेडियन भारती सिंह ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगने के बाद फैंस से माफी मांग ली है. हाल ही में इंटरनेट पर भारती सिंह का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगा कि वो दाढ़ी और मूंछ का मजाक उड़ाते नजर आ रही थीं.

Advertisement
Read Time: 16 mins

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां मिनटों में कोई सातवें आसमान पर होता है, तो थोड़ी सी चूक होने पर उन्हें नजरों से उतार भी दिया जाता है. ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ हुआ है. अपनी कॉमेडी से भारती सिंह लोगों के चेहरों पर मिनटों में मुस्कराहट लाने का दम रखती हैं. भारती की हाजिर जवाबी हो या उनका कॉमिक अंदाज, हर उदास चेहरे की खुशी की वजह बन ही जाता है, लेकिन इन दिनों भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो किसी हंसी मजाक का नहीं है, बल्कि माफी मांगते हुए का है. दरअसल, हाल ही में भारती ने 'दाढ़ी मूंछों' पर मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद उनका वीडियो वायरल तो हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, जिसके बाद अब भारती ने एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है.

यहां देखें पोस्ट

भारती सिंह ने मांगी माफ़ी, वीडियो हुआ वायरल 

कॉमेडियन भारती सिंह ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगने के बाद फैंस से माफी मांग ली है. हाल ही में इंटरनेट पर भारती सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगा कि वो दाढ़ी और मूंछ का मजाक उड़ाते नजर आई हैं. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने कॉमेडियन को सिख समुदाय का अपमान करने और उनके इन चुटकुलों को लेकर फटकार लगाई थी. अब इस वीडियो के बाद भारती सिंह का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में भारती ने सफाई देते हुए कहा है कि, 'उनका इरादा किसी धर्म को ठेस पहुंचाने का नहीं था.' वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं कॉमेडी करती हूं, लेकिन लोगों को खुश करने के लिए किसी का दिल दुखाने के लिए नहीं.'

Advertisement

Kisan Credit Card दे रहा बिना ब्याज पर लोन! जानिए वायरल मैसेज की सच्चाई

दाढ़ी मूंछ पर कॉमेडी करना पड़ा महंगा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भारती सिंह न कहा, 'आप वो वीडियो देख सकते हैं, मैंने कभी नहीं कहा कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं. मैं उस वक्त सिर्फ अपनी दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी, लेकिन अगर किसी की धर्म या भावना को मेरी टिप्पणियों से चोट लगी है, तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं'. इंटरनेट पर भारती के माफी वाले वीडियो को 12 लाख 50 हज़ार से ज्यादा व्यूज अब तक मिल चुके हैं. दरअसल, जिस वीडियो को लेकर ये विवाद हुआ है, उसमें भारती सिंह को एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन से बात करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में भारती सिंह ने कहा था कि, 'दाढ़ी मूंछ क्यों नहीं चाहिए. 'दाढ़ी मूंछ' के बड़े फायदे होते हैं. दूध पियो ऐसी 'दाढ़ी मूंछ' में डालो से सिवइयों का स्वाद मिलता है. मेरी तो कोई फ्रेंड है, जो 'दाढ़ी मूंछ' से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं'. हालांकि, माफी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही भारती ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ रखा है. 

Advertisement

देखें वीडियो- अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर ने साथ बिताया क्‍वालिटी टाइम

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India