VIDEO: बेंगलुरु में बाइक सवार ने की गंदी हरकत! बचने के लिए चलती बाइक से कूद गई महिला

Woman Jumps Off Bike: बताया जा रहा है कि, बाइक सवार ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़खानी की. इसके साथ ही उसका फोन छीनने की भी कोशिश की और बाइक को विपरीत दिशा की तरफ ले जाने लगा, जिसके बाद महिला ने चलती बाइक से छलांग लगा दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेंगलुरु में बाइक सवार की गंदी हरकतों से परेशान होकर चलती बाइक से महिला ने लगाई छलांग

Bengaluru Woman Jumps Off moving Bike: कर्नाटक से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने छेड़खानी से परेशान होकर चलती बाइक पर से छलांग लगा दी. दरअसल, कथित तौर पर रैपिडो बाइक ड्राइवर ने महिला के साथ छेड़खानी की, इसके साथ ही उसका फोन छीनने की भी कोशिश की, जिसकी वजह से महिला ने चलती बाइक से छलांग लगा दी. यह शर्मनाक मामला बेंगलुरु के येलहंका का बताया जा रहा है, जहां यह घटना घटी.

पुलिस के मुताबिक, घटना 21 अप्रैल को हुई, जब महिला ने रात करीब 11 बजे रैपिडो ऐप पर बाइक बुक की. इस दौरान चालक ने महिला का फोन यह कहकर छीन लिया कि वह ओटीपी जांचना चाहता है और इसके बाद अचानक विपरीत दिशा में जाने लगा. महिला के फोन वापस मांगने पर उसने नहीं लौटाया. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वहीं, महिला ने पुलिस को बताया कि राइडर ने चलती गाड़ी में उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिसके बाद बेंगलुरु के येलहंका में अबरार बीएमएस कॉलेज के पास उसने तेज रफ्तार बाइक से छलांग लगा दी. इस बीच जब कॉलेज का गार्ड महिला की मदद के लिए दौड़ा, तो बाइक सवार मौके से फरार हो गया. 

यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के रहने वाले 27 वर्षीय दीपक राव के रूप में हुई है, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
West Bengal: महिला की पिटाई मामले में TMC विधायक के विवादित बयान पर हमलावर विपक्ष