भालू का योगा पोज देख इंप्रेस हुए सोशल मीडिया यूजर्स, VIDEO देख हार बैठेंगे दिल

Bear Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विशालकाय खतरनाक भालू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपनी हरकतों से इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दिन की शुरुआत करने के लिए वार्म अप करते हुए'.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Bear Adorable Video: सोशल मीडिया पर अक्सर पशु-पक्षियों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें ज्यादातर यूजर्स देखना पसंद करते हैं. इन वीडियोज में कभी पशु-पक्षियों को शिकार करते, तो कभी शिकार होते देखा जाता है. वहीं कुछ वीडियोज में पशु-पक्षियों का मासूमियत भरा अंदाज दिल लूट लेता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. इस हैरतअंगेज वीडियो में एक विशालकाय खतरनाक भालू दिखाई दे रहा है, जो अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

भालू के इस कमाल के वायरल हो रहे वीडियो को आप भी एक टक देखने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो की शुरुआत में एक विशालकाय खतरनाक भालू को इंसान की तरह जमीन पर बैठा देखा जा सकता है. इस बीच भालू अपने अगले पैर के पंजों से पिछले पैर के पंजों को स्ट्रेच करते नजर आ रहा है. यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. भालू को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो अच्छी सेहत के लिए योगा को साथ-साथ एक्सरसाइज करने की तैयारी में है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी गीतांजलि ने अपने हैंडल @Geethanjali_IFS से शेयर किया गया है. इस वीडियो को यूजर्स लूप में देखते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दिन की शुरुआत करने के लिए वार्म अप करते हुए'. इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'करो योग रहो निरोग.' एक अन्य ने लिखा, इस वीडियो को लगातार देखने को मजबूर हो गई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अग्निवीर पर घमासान : राहुल गांधी के दावे का क्या है सच?, NDTV की पड़ताल | EXCLUSIVE