गाड़ी में बैठे शख्स को भालू ने किया हाय फाइव, वीडियो देख हक्के बक्के रह गए लोग

वीडियो एक भालू कार में बैठे शख्स को हाय फाइव देता नजर आ रहा है. महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6.1 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bear Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इंसानों और जानवर (Animals Video) के बीच इस खूबसूरत दोस्ती को देखकर यकीनन आप भी दिल हार बैठेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में जंगली भालू (Wlid Bear) का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि, यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है. वीडियो (Viral Video) में तीन भालुओं में से एक भालू (Bear) कार में बैठे शख्स को हाय फाइव देता नजर आ रहा है. 

भालू ने दिया हाय फाइव

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सबसे पहले सड़क के बीचोंबीच तीन भालू आराम से बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच एक भालू के पास एक कार गुजरती नजर आती है. इस दौरान कार में सवार शख्स खिड़की से हाथ बाहर निकालकर हाथ मिलाने की कोशिश करता है. उसी वक्त एक भालू अपने दोनों पैरों पर खड़े होकर शख्स को हाय फाइव देता है. इसके बाद भालू आगे बढ़ने लगता है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख दिल हार बैठे यूजर्स

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं विश्वास नहीं कर सकता कि, यह आदमी एक जंगली भालू को हाई फाइव करने में कामयाब रहा.' महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 84 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी देखें: Weather News: Delhi में पानी की बर्बादी पर राज्य सरकार सख्त, जुर्माना लगाने के निर्देश

Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा