सैलून पर बाल कटवाने गया था शख्स, हेयर ड्रेसर ने बाल की जगह काट दिया कान, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सैलून में बाल काट रहा हेयर ड्रेसर क्लाइंट के कान पर ही कैंची चला देता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सैलून में बाल काटते-काटते काट दिया कान

काम करने के दौरान असावधानी या भूल-चूक होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन कई बार लापरवाही से भी कोई चोटिल हो जाता है. महज गलती मान लेने से इसका दुख और दर्द कम नहीं हो पाता, इसलिए सेंसिटिव काम करते वक्त पूरा फोकस वहीं होना चाहिए, क्योंकि जरा सा भी ध्यान भटका तो इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है. लोगों का भरोसा टूटता है वो अलग. ऐसे ही वाकए का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सैलून में बाल काट रहा हेयर ड्रेसर क्लाइंट के कान पर ही कैंची चला देता है.

Advertisement

हेयर ड्रेसर की जल्दबाजी से हुई बड़ी चूक

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एल तबिक नाम के एक अकाउंट से पोस्ट किए वीडियो में हेयरड्रेसर की जल्दबाजी से हुई चूक साफ दिखाई दे रही है. महज कुछ ही सेकेंड की रील में एक सैलून का सीन दिखता है, जिसमें एक शख्स कुर्सी पर बैठकर अपना बाल कटवा रहा होता है. बाल काटने के दौरान हेयर ड्रेसर स्पीड में ग्राहक के कान को भी जख्मी कर देता है. हालांकि, क्लाइंट को दर्द होने के बाद वह माय फॉल्ट बोलकर गलती मान लेता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया पर बंटी यूजर्स की राय

पोस्ट किए जाने के कुछ ही घंटों में वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो को कई लोगों ने अब तक पसंद किया है. वहीं, करीब दो मिलियन लोगों ने शेयर किया है. लगभग सात हजार यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी मिली-जुली राय भी दी है. कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोग बाल काटने वाले की लापरवाही पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने ऐसे सैलून पर जाने के लिए ग्राहक की ही टांग खींची है.

Advertisement

'अब तो सैलून जाने में भी डर लगेगा'

एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ गलती मानने से काम नहीं चलेगा, ग्राहक को उसके पैसे लौटाओ और इलाज करवाओ.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वीडियो में ग्राहक के कान में जख्म हुआ और इसे देखकर मेरी आंखें भी हर्ट हुई.' तीसरे ने कमेंट किया, 'ये बाल कटवाने आया था या अपने कान.' चौथे यूजर ने लिखा, 'दोनों को स्टाइल मारना महंगा पड़ा.' पांचवें ने लिखा, 'ये हेयर कट इयर कट का वीडियो देखकर तो अब सैलून जाने में भी डर लगेगा.'

Advertisement

ये भी पढ़ें: Heat Wave: IMD की चेतावनी , Delhi NCR और North India में गर्मी का प्रकोप, Rajasthan में पारा 50

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road