Watch Video: चोरी करने आये चोर का दांव उसी पर पड़ा उल्टा, लटक-लटक कर बचानी पड़ गई जान

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चोर चोरी के इरादे से घर में घुसने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन आगे जो होता है उसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Watch Video: चोरी के मकसद से घर में घुसा था चोर, हुआ ऐसा हाल कि पैरों तले खिसक गई जमीन

इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है, यहां कब, कहां और कैसे किसका वीडियो वायरल हो जाए कह नहीं सकते. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें घर में चोरी करने घुसे चोर का दांव उसी पर उल्टा पड़ता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख नेटिजन्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चोर चोरी के इरादे से घर में घुसने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन आगे जो होता है उसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में सबसे पहले एक चोर घर की छत पर चढ़ने की कोशिश करता दिखाई देता है. इससे पहले कि वो चोर घर की छत पर चढ़ पाता, इतने में अंदर से एक डॉगी आ जाता है. डॉगी से खुद को बचाने के लिए डॉग जैसे ही उतरने की कोशिश करता है कि वहीं पीछे से दूसरा डॉग उसे घेर लेता है. इस दौरान चोर खिड़की की सहारे बीच मे फंसा नजर आता है. इस सीन पर एक मशहूर कहावत सटीक बैठती है कि आसमान से टपके खजूर पर अटके.

Advertisement

Watch Video: मॉडर्न टेक्नोलॉजी का कमाल, देखते ही देखते खड़ा कर दिया दो मंजिला घर

सोशल मीडिया प्लटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'gieddee' नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

देखें वीडियो- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article