मां सुना रही थी गाना, तो छोटा सा बच्चा बहुत ध्यान लगाकर सुन रहा था, Cute Video ने जीता लोगों का दिल

38 सेकेंड की इस क्लिप में एक महिला अपने बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही है. वह एक सुंदर गीत गा रही है, और बच्चा खुशी और आश्चर्य के साथ अपनी मां को देखते हुए गाना सुन रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मां सुना रही थी गाना, तो छोटा सा बच्चा बहुत ध्यान लगाकर सुन रहा था

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों की क्यूट हरकतों और उनकी शैतानियों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिनको देखने के बाद हमारा मूड अच्छा हो जाता है और कुछ वीडियो को हमारा दिल जीत लेते हैं. लोग भी बच्चों के ऐसे मजेदार और प्यारे वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. अगर आप भी छोटे बच्चों के प्यारे वीडियो देखना पसंद करते हैं, तो निश्चित रूप से आपको हमारा ये वीडियो जरूर पसंद आएगा.

देखें Video:

इस छोटी सी क्लिप को ट्विटर पर Buitengebieden द्वारा पोस्ट किया गया था और यह अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 38 सेकेंड की इस क्लिप में एक महिला अपने बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही है. वह एक सुंदर गीत गा रही है, और बच्चा खुशी और आश्चर्य के साथ अपनी मां को देखते हुए गाना सुन रहा है. बच्चे ने अपना चेहरा अपने हाथों पर टिका दिया और एक आनंदमय मुस्कान के साथ अपनी माँ का गाना सुन रहा है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "माँ के गाने को ध्यान से सुन रही प्यारी बच्ची." सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. बच्चे की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि