हाथी का बच्चा सोने से पहले हर रोज़ करता है ये काम, Video देख आप भी हो जाएंगे इसके फैन

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह अपने 'आरामदायक बेडरूम' का दरवाजा अपनी सूंड की मदद से बंद कर देता है और ऐसा करने से पहले कुछ समय के लिए उसमें से बाहर भी देखता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट अक्सर जंगली हाथियों की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करता है. उन्होंने हाल ही में एक हाथी के बच्चे का प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो सोने से पहले कुछ ऐसा करता है, जिसे देखने केबाद आप भी उसकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है और आपको जरूर पसंद आएगा.

इस मनमोहक हाथी के बच्चे का नाम किनेई है और वह केन्या, अफ्रीका में रहता है. कैप्शन लिखा है, "किनेई सोने के समय का स्टार है! यहां तक ​​कि वह अपनी सुंदरता की नींद के लिए कुछ ऐसा करता है.” वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह अपने 'आरामदायक बेडरूम' का दरवाजा अपनी सूंड की मदद से बंद कर देता है और ऐसा करने से पहले कुछ समय के लिए उसमें से बाहर भी देखता है.

देखे Video:

इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को करीब 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि लोग इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "उसकी खूबसूरत आंखें. मैं उन्हें देखकर सचमुच रो पड़ी. दूसरे ने लिखा, मैं भी इसकी मदद करना चाहता हूं.


 

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?