सामने से आ रहे हाथी को देख ऑटो वाले ने मारा ऐसा कट, पलट गया ऑटो, फिर जो हुआ, डरा देगा Video

हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये वीडियो कहां का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीचोबीच से एक ऑटो गुज़र रहा है, और सामने से एक हाथी आता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

जंगली इलाकों में जानवर हर तरफ घूमते नज़र आते हैं, फिर चाहे वो सड़कें ही क्यों न हों. ऐसे इलाकों से गुज़रते हुए आने जाने वाले लोगों को गाड़ी चलाते हुए भी बहुत सावधानी बरतनी चाहिए. क्योंकि कब, कहां से अचानक कोई जानवर सामने आ जाए, इसका कोई अंदाज़ा नहीं होता. ऐसे इलाकों में वन विभाग की ओर से चेतावनी वाले बोर्ड भी लगाए जाते हैं. क्योंकि इन जगहों पर जानवरों का सामना करना इंसानों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखाया गया है.

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी जंगली इलाके का लग रहा है. हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये वीडियो कहां का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीचोबीच से एक ऑटो गुज़र रहा है और सामने से एक हाथी आता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन, हाथी को सामने आते देखकर भी ऑटो वाले ने न तो ऑटो साइड में किया और न ही साइड से निकालने की कोशिश की. आप देखेंगे कि ड्राइवर हाथी के ठीक बगल से ऑटो को कट मारकर निकालने की कोशिश करता है.

देखें Video:

Advertisement

इस दौरान ऑटो का बैलेंस बिगड़ जाता है और ऑटो हाथी के ठीक सामने पैरों के पास आकर पलट जाती है. ऑटो के पलटते ही लोग डर के मारे ऑटो से निकलकर भागने लगते हैं. इस दौरान हाथी किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता लेकिन ऑटो वाले का बैलेंस जरूर बिगड़ जाता है और गिरते-गिरते बचता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी कमेंट करने में ज़रा भी देर नहीं लगाई.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा- हाथी देवता के प्रति पूर्ण समर्पण. आशीर्वाद पाने का नया तरीका. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- इसे हमला मत कहो!!! ऐसा नहीं था... तीसरे यूजर ने लिखा- एक किलोमीटर पहले रुक जाता, ऑटो वाला है कट मारेगा पास से. चौथे यूजर ने लिखा- खेल शुरु होने से पहले ही हाथी जीत गया. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: Vardhman के CMD SP Oswal से 7 करोड़ की ठगी, दो दिन तक डिजिटल क़ैद में रखा, पुलिस ने कैसे छुड़ाया
Topics mentioned in this article