चलते ऑटो पर ही सजा दी महफिल, गाया मोहम्मद रफी का गाना, म्यूजिक डायरेक्टर ने ऐसे की ड्राइवर की सुरीली आवाज़ की तारीफ

ऑटो वाले ने अपने ऑटो रिक्शा को ही कॉन्सर्ट स्टेज ऑन व्हील्स बना डाला था. इस पर बॉलीवुड के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी की नजर पड़ी. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह देखकर उनका दिन बन गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

अपना देश टैलेंट का खजाना है. अपनी खुशियों को लोग छोटी-छोटी चीजों में भी तलाश कर सपने पूरे कर लेते हैं. सोशल मीडिया के दौर में कभी-कभार उन पर किसी पारखी की नजर पड़ जाती है तो मामला बड़ा बन जाता है. ऐसा ही एक अनोखा मामला मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर बीते दिन दिखा. जहां ऑटो वाले (Auto Driver) ने अपने ऑटो रिक्शा को ही कॉन्सर्ट स्टेज ऑन व्हील्स बना डाला था. इस पर बॉलीवुड के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी (Music Director Amit Trivedi) की नजर पड़ी. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह देखकर उनका दिन बन गया.

बांद्रा में दिखे अनोखे ऑटो वाले का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

अमित त्रिवेदी ने बांद्रा के किसी इलाके में देखे अद्भुत वाकए के वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल हैंडल से पोस्ट किया. उनके पोस्ट करते ही ऑटो वाले का शानदार वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं दो लाख 20 हजार यूजर्स ने उनकी पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट हजारों की संख्या में लोगों ने शेयर भी किया है.

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने वीडियो में दिखे ऑटो ड्राइवर के टैलेंट की जमकर तारीफ की है. सैकड़ों लोगों ने इस पोस्ट पर तारीफ वाले कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अंदर से कुछ और हैं हम, और बाहर से मजबूर.' दूसरे ने लिखा, 'अच्छा है... लेकिन ड्राइविंग के दौरान गीत गाना खतरनाक भी है!'

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

अमित त्रिवेदी ने लिखा- काश! मुझे उनसे बात करने का मौका मिल पाता

अमित त्रिवेदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट के साथ लिखा कि आज सच्चे जुनून की एक झलक मुंबई की सड़कों पर दिखी. इस शख्स ने अपने ऑटो रिक्शा को कॉन्सर्ट स्टेज ऑन व्हील्स में बदल दिया है. यह देखकर तो मेरा दिल बाग-बाग हो गया!  त्रिवेदी ने लिखा कि अतुल्य भारत में काफी कमाल का टैलेंट है. इस एक लम्हे ने मुझे इसकी याद दिला दी है. काश! मुझे उस ऑटो वाले से बात करने का मौका मिल पाता. खैर, सच में उन्हें देखकर मेरा दिन बन गया. उन्होंने उम्मीद जताई कि वीडियो देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

Advertisement

ऑटो रिक्शा वाले ने गाया मोहम्मद रफी का सॉन्ग 'खोया-खोया चांद...'

वायरल वीडियो में ऑटो रिक्शा के पीछे बड़े-बड़े अक्षरों में 'विश यू हैप्पी बर्थडे' के साथ कई लोगों के नाम लिखे हुए हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कैमरा जैसे ही ऑटो ड्राइवर पर जाता है तो पहले वह हल्के से मुस्कुराता है. ऑटो रिक्शा के अंदर रंगीन रोशनी में लाउड म्यूजिक चल रहा है. इसके बाद कैमरे के सामने ही ऑटो ड्राइवर अपना माइक निकालता है. इसके बाद ऑटो रिक्शा चलाने के दौरान बॉलीवुड के एवरग्रीन सिंगर मोहम्मद रफी का गाया सॉन्ग 'खोया-खोया चांद...' गाकर सुनाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?
Topics mentioned in this article