VIDEO: आंटी को सूझी बचपन वाली मस्ती, स्लाइडर पर चढ़ी और फिर जो हुआ उसे देख छूट जाएगी हंसी

Aunty Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक आंटी बचपन के दिनों में लौटने की कोशिश करती नजर आ रही है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएगे आप.

Advertisement
Read Time: 6 mins

बचपन के दिन सबसे सुनहरे होते हैं. बेफिक्र होकर खेलना-कूदना और एकदम मस्ती में रहना, बचपन की यही पहचान है. बचपन के ये दिन उम्र भर नहीं भूले जाते. वहीं कभी-कभी मन पर बचपन की यादें इस तरह छा जाती हैं कि, दिल एक बार फिर बच्चा बन जाता हैं और बचपन में लौटना चाहता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक आंटी बचपन के उन्हीं दिनों में लौटने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी.

यहां देखें वीडियो

A post shared by Kasthuri Gowda (@kasthuri__gowda)

स्लाइडर पर आंटी की मस्ती

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आप पीले रंग की साड़ी में लिपटी एक महिला को देख सकते हैं, जो बच्चों के झूले पर चढ़ जाती हैं. आंटी बच्चों वाले स्लाइडर पर जैसे-तैसे चढ़ जाती हैं और खुद को उसमें फिट कर लेती हैं. इस दौरान आंटी के चेहरे पर स्लाइडर पर झूलने की खुशी साफ नजर आती है, लेकिन इसमें उन्हें काफी मुश्किल भी आती. हालांकि, किसी तरह वह इस झूले में फिट हो जाती हैं, जिसके बाद वह जैसे ही फिसलते हुए नीचे आती हैं, धड़ाम से जमीन पर गिर जाती हैं.

यूजर्स बोले- सुपर अम्मा

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. चंद दिनों में वीडियो पर 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग अपने बचपन के दिन को याद कर रहे हैं और इस महिला के एनर्जी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुपर अम्मा, सुपर एनर्जी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छा, कभी-कभी अपने अंदर के बच्चे को जी लेना चाहिए.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप सच में सुपर अम्मा हैं.'  

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद