कॉफी का कप नहीं मिला तो गोलगप्पे पर ही बना डाला Latte Art, देखने वालों ने कहा- ऐसा एक्सपेरिमेंट मत करो भाई

Latte Pani Puri: वायरल हो रहे इस इंस्टाग्राम रील में एक Latte Artist अपने बेहतरीन आर्ट को दिखाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग दंग है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोलगप्पे पर बनाया कॉफी वाला Latte Art, वीडियो वायरल

एक अच्छा और जुनूनी कलाकार अपनी कला को दिखाने का मौका कभी भी और कहीं भी ढूंढ ही लेता है. उदाहरण के लिए एक पेंटर को सही कैनवास न मिले, तो वो दीवारों या फिर फर्श पर भी अपनी कलाकृति उकेर देता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों छाया हुआ है. इस वीडियो में एक Latte artist को जब अपने बेहतरीन आर्ट को दिखाने के लिए कॉफी मग नहीं मिला, तो उसने गोलगप्पे पर ही अपनी कला प्रदर्शित कर दी और डिजाइन इतनी सुंदर की देखने वाले वाह कहे बिना रह नहीं सकते.

गोलगप्पे पर बनाया Latte Art

गोलगप्पे शायद एक ऐसा व्यंजन है, जो पूरे हिंदुस्तान में पसंद किया जाता है. भले ही अलग-अलग इलाकों में इसे अलग-अलग नामों से पहचाना जाता हो. पुचका, पानी पुरी, पानी-पताशे, फुल्की, गुपचुप जैसे इसके कई नाम प्रचलित हैं. इसे बनाने की विधियों में हर जगह थोड़ा बहुत अंतर है, लेकिन गोलगप्पों के अंदर लाते/कॉफी या कैपेचीनो भरने का ख्याल भी शायद ही किसी के मन में आया हो, लेकिन फिलहाल बात हम इसके स्वाद की नहीं बल्कि, लाते ऑर्ट की कर रहे हैं. वीडियो में गोलगप्पे के अंदर लिक्विड कुछ इस ढंग से भरा जा रहा है कि, कमाल की डिजाइन उभरकर दिखाई दे रही है.

यहां देखें वीडियो 

Advertisement

लोगों ने जताई हैरानी

वीडियो को लेकर यूजर के कमेंट्स बंटे हुए हैं. इसमें कोई शक नहीं कि छोटे से गोलगप्पे पर लाते आर्ट का ये डिजाइन कमाल का है. इसके लिए बनाने वाले की खासी प्रशंसा भी हो रही है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें पानीपुरी के साथ किया गया ये प्रयोग कतई पसंद नहीं आ रहा है. उनकी नजर में ये एक बेहतरीन डिश के स्वाद को बर्बाद कर देने जैसा है. लिहाजा वे वीडियो को लेकर नेगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

Madgaon Express युवाओं की Goa जाने की ख्वाहिश पर है कहानी | Spotlight | NDTV India

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया