भारत की बेटी ने अमेरिका में मचाया धमाल, जबरदस्त डांस से अमेरिकाज गॉट टैलेंट में लूटी वाहवाही, जजेस ने दी स्टैंडिंग ओवेशन

अमेरिकाज गॉट टैलेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अर्शिया शर्मा का वीडियो शेयर किया, जो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इंडिया की आर्शिया शर्मा ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में लूटी तारीफें

भारत की एक बेटी ने अमेरिका में अपने हुनर का झंडा गाड़ दिया है. इस बच्ची ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में अपने हुनर से जजेस ही नहीं यहां मौजूद ऑडियंस को भी स्टैडिंग ओवेशन देने पर मजबूर कर दिया. इस बच्ची का नाम है अर्शिया शर्मा, जिसने अमेरिकाज गॉट टैलेंट के ताजा एपिसोड में सच में धमाल ही मचा दिया है. अमेरिकाज गॉट टैलेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अर्शिया शर्मा का वीडियो शेयर किया, इसके बाद कई अन्य सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो शेयर किया गया, जो जमकर वायरल हो रहा है और लोग आर्शिया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

आर्शिया ने किया कुछ हटके

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले अर्शिया शर्मा स्टेज पर आती हैं और अपना इंट्रोडक्शन देती हैं. अर्शिया कहती हैं कि, वो भारत के जम्मू कश्मीर से हैं. जजेस उनसे पूछते हैं कि, क्या वह पहले कभी अमेरिका आई हैं. इस पर आर्शिया बताती हैं कि, वह भारत के बाहर पहली बार निकली हैं. आर्शिया दूसरों की तरह नहीं बनना चाहतीं, कुछ अलग करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने जिमनास्टिक को डांस के साथ मिक्स किया. अर्शिया जजेस से परमिशन लेती हैं कि, उन्हें थोड़ी सी प्रिपरेशन करने का मौका मिले.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

डांस देख दहल गए लोग

अर्शिया शर्मा के स्टेज से जाने के कुछ देर बाद वहां एक बॉक्स लाकर रखा जाता है. इस बॉक्स के आसपास कुछ डॉल्स भी दिखाई देती हैं. अचानक भयानक चेहरे वाली एक 12-13 साल बच्ची की लड़की बॉक्स से निकलती है. ये बच्ची और कोई नहीं अर्शिया ही हैं. लड़की का डरावना गेटअप देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. अपने फ्लेक्सिबल शरीर से वो जैसे चाहें वैसे खुद को मोड़ कर एक डांस पेश करती हैं, जिसे देख वहां मौजूद लोगों की सच में चीखें निकल जाती हैं. आर्शिया की परफॉर्मेंस से जजेस उनकी तारीफ तो करते ही हैं, वे अपनी चेयर्स से खड़े होकर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी देते हैं. पीछे बैठी ऑडियंस भी खड़ी होकर आर्शिया के लिए ताली बजाती है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
US Presidential Elections: President Joe Biden और Donald Trump के बीच हुई डिबेट