लैपटॉप स्क्रीन के अंदर रेंगती दिखी चींटी, Video देख हैरत में पड़े लोग, सामने आई चौंकाने वाली वजह

वीडियो में, आदित्य अपने लैपटॉप स्क्रीन के अंदर फंसी चींटी की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह डिस्प्ले पर अपनी उंगली घुमाते हैं ताकि यह दिखा सकें कि चींटी अंदर फंसी हुई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लैपटॉप स्क्रीन के अंदर चींटी के रेंगने का एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आदित्य नाम के एक यूजर की ओर से शेयर की गई इस क्लिप ने लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो में, आदित्य अपने लैपटॉप स्क्रीन के अंदर फंसी चींटी की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह डिस्प्ले पर अपनी उंगली घुमाते हैं ताकि यह दिखा सकें कि चींटी अंदर फंसी हुई है.

आदित्य ने कैप्शन में लिखा, "यह चींटी मेरे लैपटॉप की स्क्रीन के अंदर चली गई." इस असामान्य दृश्य ने बहुत से यूजर्स को हैरान कर दिया और सवाल किया कि चींटी वहां कैसे पहुंची. एक यूजर, आकाश मनोहर ने अनुमान लगाया कि यह एक चींटी का अंडा हो सकता है जो लैपटॉप से उत्पन्न गर्मी के कारण फूटा हो. हालांकि, आदित्य ने इस सिद्धांत को खारिज कर दिया, यह समझाते हुए कि उनके पास चार साल से यह डिवाइस है और उनका मानना ​​है कि चींटी पोर्ट या हार्डवेयर केविटी के माध्यम से अंदर आई है.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने इसे "फ्री डाइनेमिक वॉलपेपर" कहा. कई अन्य लोगों ने इलेक्ट्रॉनिक गैजेट में कीड़ों के प्रवेश के अपने अनुभव शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "दो साल पहले, इन चींटियों ने मेरा पूरा मदरबोर्ड खा लिया था," जबकि दूसरे ने कहा, "नया डर सामने आया."

यूजर्स ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

एक अन्य यूजर ने लिखा, "सबसे अधिक संभावना है, यह स्क्रीन में नहीं गया. यह कीट संभवतः एक अंडा है जो निर्माण के दौरान स्क्रीन में था. लैपटॉप के इस्तेमाल के दौरान उत्पन्न गर्मी ने इसे फूटने में मदद की. मुझे 2020 के आसपास भी यही समस्या हुई थी और मुझे स्क्रीन को मुफ़्त में बदलने के लिए भारत में Apple असिस्टेंस से बहस करनी पड़ी थी. उन्होंने इसका दोष मुझ पर मढ़ने की कोशिश की."

दूसरे यूजर ने लिखा, "यह एक निर्माण संबंधी समस्या है. निर्माण स्थान पर खराब स्वच्छता समस्या है. मैंने अपने मैक के साथ कई बार इसका सामना किया है. जब तक कीट बेज़ल के नीचे न चला जाए, तब तक प्रतीक्षा करें, फिर वहां स्क्रीन को दबाएं और यह मर जाएगा. जब तक आप स्क्रीन को बदल न दें, तब तक यही एकमात्र समाधान है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Maharashtra के दौरे पर PM Modi, 56 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत