लखनऊ में फिर हुआ थप्पड़ कांड, बीच सड़क पर एक महिला ने ऑटो ड्राइवर को चप्पल से की धुनाई

‘थप्पड़ गर्ल’ प्रियदर्शिनी का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि लखनऊ में इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया. की एक महिला अब चर्चा में आ गई है. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ की भरमार हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

‘थप्पड़ गर्ल' (Thappad Girl) प्रियदर्शिनी का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि लखनऊ (Lucknow) में इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया. की एक महिला अब चर्चा में आ गई है. देखा जाए तो सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर ऐसे वीडियोज़ की भरमार हो गई है. सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दिखाने के लिए लोग इस तरह के कांड करते हैं. इस बार का मामला भी लखनऊ का है. ये वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media Video Viral) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो लखनऊ के टेढ़ी पुलिया चौराहे का है. वीडियो में प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसमें एक टेंपो ड्राइवर को एक महिला थप्पड़ और चप्पल से पीट रही है. ये थप्पड़ कांड एक विवाद के कारण हुआ. पहले आप इस वीडियो को देखें.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो चालक दो पुरुषों से पूरा किराया मांग रहा है, तभी साड़ी पहने एक महिला आती है और चप्पल निकालकर ऑटो चालक की पीटाई कर देती है. इस दौरान ऑटो चालक थोड़ा असहज होता है. ऑटो चालक वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस और होमगार्ड से मदद मांगता रहा. टैफिक पुलिस बहुत मुश्किल से ऑटो चालक को बचा पाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही के सामने ही महिला पीटाई कर रही है. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.हालांकि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article