कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा

कूलर चलाने पर एक महिला ने एक शख्स की चप्पलों और लातों से जमकर पिटाई कर दी. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, एक शख्स कूलर चलाकर अस्पताल में सो रहा था. इस कारण मरीज को ठंड लग रही थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कूलर चलाने पर एक महिला ने एक शख्स की चप्पलों और लातों से जमकर पिटाई कर दी. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, एक शख्स कूलर चलाकर अस्पताल में सो रहा था. इस कारण मरीज को ठंड लग रही थी. ये मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक शख्स की जबर्दस्त तरीके से पिटाई कर रही है.

दरअसल, ये मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर का है. यहां एक शख्स अस्पताल के फर्श पर आराम से कूलर चलाकर सो रहा था. कूलर चलाने से मरीज को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मरीज को ठंड लगता देख उसके साथ ठहरी युवती ने उठकर कूलर को बंद कर दिया. इस बात पर उस शख्स ने आपत्ति की. युवती को इस बात से गुस्सा आ गया और शख्स की पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची और बीच बचाव कर दिया. पुलिस ने शख्स को बाहर जाने के लिए भी कह दिया.