केरल के गांव की ख़ूबसूरती के कायल हुए आनंद महिंद्रा, कहा- कितना सुंदर है हमारा देश!

वीडियो में देखा जा सकता है कि केरल का एक गांव बहुत ही सुंदर और स्वच्छ है. इसे देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ केरल पर्यटन विभाग को भी टैग किया है. वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक कैप्शन भी शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra on Twitter) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए रोज कोई न कोई जानकारी देते रहते हैं. आज उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने केरल के एक गांव का वीडियो (Anand Mahindra Shared Viral Video) शेयर किया है. वीडियो में गांव बहुत ही सुंदर और साफ देखा जा सकता है. इसके वीडियो को देखने के बाद आप भी इस गांव के दर्शन करना जरूर चाहेंगे.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि केरल का एक गांव बहुत ही सुंदर और स्वच्छ है. इसे देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ केरल पर्यटन विभाग को भी टैग किया है. वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये बहुत ही सुंदर गांव है. इस आइडिया के लिए केरल पर्यटन विभाग को शुभकामनाएं देता हूं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि साधारण चीज़ को भी कैसे बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया जा सकता है.

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 20 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत है.

Watch Video- पहली बार 80 रुपये प्रति डॉलर से नीचे गिरा 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections: MVA ने फाइनल कर ली डील, ऐसे हुआ सीटों का बटवारा