आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे... ठंड में न नहाने वालों के लिए शख्स का नया बिजनेस, आनंद महिंद्रा ने कही मज़ेदार बात

आनंद महिंद्रा ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स नहीं के बीचोबीच बैठकर ज़ोर-ज़ोर से कह रहा है, भाइयों-बहनों आइए आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अक्सर दिलचस्प और मजेदार वीडियो और कहानियां शेयर करते हैं. और इस तरह वो खुद को लोगों से जोड़े रखते हैं. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे वीडियो और बातें भी शेयर करते हैं जिससे लोगों को प्रेरणा मिलती है और लोग उन्हें एन्जॉय भी करते हैं. महिंद्रा अपने जुगाड़ू और ज्ञानवर्धक ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे. 

ठंड का मौसम है ऐसे में ज्यादातर लोग नहाने से बचते हैं. लेकिन, बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें ठंड से कोई फर्क नहीं पड़ता और चाहे जितना भी ठंडा पानी हो वो हर रोज़ नहाते हैं. ऐसे में आनंद महिंद्रा ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स नहीं के बीचोबीच बैठकर ज़ोर-ज़ोर से कह रहा है, भाइयों-बहनों आइए आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे. सर्दी भरे मौसम में अगर आप डुबकी नहीं लगाना चाहते हैं, अगर आप नहाना नहीं चाहते हैं, तो अपना नाम बताइए 10 रुपये की रसीद कटवाइए...आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे इस मौसम में. आपके नाम का पुण्य आपको मिलेगा लेकिन आप जो 10 रुपये देंगे वो हमको मिलेंगे. आइए 10 रुपये में डुबकी लगवाइए.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देख लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं रही है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- इसमें कोई हैरानी नहीं कि भारत दुनिया के डेस्टिनेशन की आउटसोर्सिंग कर रहा है. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ऐसे तेजस्वी लोगों को देख मुझे इसकी चिंता होती है. दूसरे ने लिखा- बहुत बढ़िया बिजनेस आइडिया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article