आनंद महिंद्रा के दिल को भाया दिल्ली का National Rose Garden, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

तस्वीरों में दिख रहा ये खूबसूरत नजारा दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित नेशलन रोज गार्डन का है, जिसे देखकर आनंद महिंद्रा काफी गदगद हो गए है और उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार कुछ इस तरह किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

National Rose Garden: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं, जिन पर यूजर्स का भी अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिलता है. वे कई बार न केवल तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, बल्कि उन पर अपनी टिप्पणी भी देते हैं. हाल ही में बुधवार को किया गया उनका एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

इस खूबसूरत नजारे को देख आनंद महिंद्रा हुए गदगद

बुधवार को उन्होंने अपने X अकाउंट से दिल्ली के नेशनल रोज गार्डन (National Rose Garden) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दिख रहा ये खूबसूरत नजारा दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित नेशलन रोज गार्डन का है, जिसे देखकर आनंद महिंद्रा काफी गदगद हो गए है और उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार कुछ इस तरह किया. उनके इस पोस्ट को अब 3 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि, नेशलन रोज गार्डन को हाल ही में रेनोवेट किया गया है. यह गार्डन एयरपोर्ट जाने वाले रास्ते में पड़ता है. जानकारी के लिए बता दें कि, इस गार्डन में गुलाब के विभिन्न किस्मों के करीब 75,000 से अधिक पौधे लगाए गए हैं, जिन्हें देखकर यकीनन कोई भी अपना दिल हार बैठेगा.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

बताया जा रहा है कि, आम लोगों के लिए दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित ये नेशनल रोज गार्डन सिर्फ दो महीने के लिए ही खुलता है. फरवरी और मार्च महीने में यहां जाकर फूलों और गुलाबों को देखकर इनकी खूबसूरती का आनंद लिया जा सकता है. इस गार्डन का रखरखाव दिल्ली सरकार और नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) करती हैं. यहां के खूबसूरत नजारे आपका का भी दिल मोह लेंगे. इस गार्डन में गुलाबों की एक से बढ़कर एक वैरायटी देखी जा सकती है. बता दें कि, इस गार्डन में लोगों को फ्री एंट्री की सुविधा दी जाती है.

Advertisement

ये भी देखिए- गज़ब का देसी जुगाड़! UP के युवक ने Car को बना दिया 'Helicopter', पुलिस की पड़ी नजर, फिर...

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai: अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए, एक समय में एक डांस मूव