आनंद महिंद्रा ने शेयर किया पहाड़ों के बीच बने इस खूबसूरत कांच के कमरे का VIDEO, साथ ही जाहिर किया ये डर

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने पहाड़ों पर बने एक खूबसूरत घर की तस्वीर शेयर की और बताया कि, वह क्यों इस खूबसूरत से घर में एक रात के लिए भी नहीं ठहर सकते.

Advertisement
Read Time: 15 mins

देश और दुनिया के कई हिस्सों में बारिश और बाढ़ के प्रकोप ने लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी को प्रभावित किया है. बारिश यूं तो काफी खूबसूरत लगती है, लेकिन जब जरूरत से ज्यादा हो तो जीना मुहाल कर देती है. उद्योगपति आनंद महिंद्रा का भी कुछ ऐसा ही सोचना है. हाल में उन्होंने पहाड़ों पर बने एक खूबसूरत घर की तस्वीर शेयर की और बताया कि वह क्यों इस खूबसूरत से घर में एक रात के लिए भी नहीं ठहर सकते.

यहां देखें वीडियो

पहाड़ों वाले घर का खूबसूरत नजारा

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें पहाड़ों के बीच कांच का बना एक खूबसूरत पारदर्शी कमरा नजर आ रहा है. जहां एक बेड भी लगा है और उस पर सफेद रंग की चादर बिछी हुई है. इस खूबसूरत नजारे को देखकर कोई भी इस सुंदर जगह का लुफ्त उठाना चाहेगा, लेकिन आनंद महिंद्रा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, कि वे इस कमरे में नहीं रहना चाहेंगे. वीडियो को कैप्शन देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘आम तौर पर, मैं इस खूबसूरत डिजाइन को देखकर आश्चर्यचकित हो जाता, लेकिन अब दुनिया भर में बारिश के अप्रत्याशित प्रकोप और प्रभाव को देखते हुए, मुझे यकीन नहीं है कि, मैं इस स्थान पर एक रात के लिए साइन अप करूंगा'. इस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है.

Advertisement

देश और दुनिया में कहर बनकर बरस रहे बादल

बता दें कि देश के ज्यादातर हिस्सों में इस समय बाढ़ के हालात है. दिल्ली से लेकर हिमाचल प्रदेश और पंजाब से लेकर उत्तर प्रदेश तक बाढ़ जैसे हालात हैं और जनजीवन इससे प्रभावित हो रहा है. दूसरे देशों की बात करें तो, न्यूयॉर्क की हडसन वैली में लगातार बारिश के कारण घर जलमग्न हो गए हैं और व्यापक क्षति हुई है, जबकि चीन में हजारों लोग विस्थापित हुए हैं. स्पेन में बाढ़ के बढ़ते पानी से बचने के लिए पेड़ों पर चढ़ने के भयावह दृश्य देखे गए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें- सारा अली खान मुंबई में टहल रही थीं और फिर ऑटो ले लिया

Featured Video Of The Day
Rajasthan News: Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi का निधन, डॉक्टर्स की लापरवाही पड़ी भारी!