पहाड़ पर लड़कियों ने लगाए चौके-छक्के, दिखाई ऐसी फील्डिंग मुरीद हुए आनंद महिंद्रा

वीडियो में कुछ लड़कियां मिलकर पहाड़ पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. इस दौरान एक लड़की गजब के चौके-छक्के लगाती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने एक्स पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने लिखा- ये है Wow मोमेंट

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. आये दिन वह एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों का ध्यान खींच लेते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को लोग खूब देखते ही नहीं, बल्कि जमकर शेयर भी करते हैं. अक्सर उनके दिलचस्प और मजेदार वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं. यही वजह है कि, उनका पोस्ट पल भर वायरल हो जाता है. हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया एक ऐसा ही पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां मिलकर पहाड़ पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. इस दौरान एक लड़की गजब के चौके-छक्के लगाती दिखाई दे रही है. वहीं खेल के दौरान लड़कियों की फील्डिंग देखकर आप भी इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

पहाड़ पर क्रिकेट खेलती लड़कियां

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट @anandmahindra से शेयर किया है. महज 11 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इंडिया क्रिकेट को अलग लेवल पर लेकर जाता है या मैं कहूं कि कई लेवल पर.' इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 49 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी देश में लोगों की क्रिकेट के प्रति दीवानगी नजर आ रही होगी.

Advertisement

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लड़कियों की एक टीम पहाड़ों पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. इस दौरान इस मैच को देखने के लिए वहां काफी लोग बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे एक लड़की प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह शॉट मारती हुई नजर आ रही है, तो वहीं नीचे की ओर एक लड़की फील्डिंग के लिए खड़ी है, जो बॉल के हवा में जाते ही उसे पकड़ने के लिए तेज दौड़ लगा देती है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'खेल के लिए मन साफ होना चाहिए जगह तो कहीं भी बन जाती है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो रियल लाइफ का थ्रीडी क्रिकेट है भाई.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India