आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 51 साल के इस एथलीट का पोस्ट, कहा- ये होता है स्वैग का मतलब

51 वर्षीय शूटर की तारीफों के पुल बांधते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिस पर यूजर्स की एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

26 जुलाई से शुरू हुई पेरिस ओलंपिक 2024 की ये प्रतियोगिता 11 अगस्त 2024 तक खेली जाएगी. इस बीच ओलंपिक से एक से बढ़कर एक धुरंधर एथलीट्स के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहेंगी, जो खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में जीत का दम भर रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर तुर्की की तरफ से शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले एक खिलाड़ी इस समय इंटरनेट पर छाये हुए हैं. वहीं दूसरी ओर 51 वर्षीय शूटर की तारीफों के पुल बांधते हुए भारत के उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिस पर यूजर्स की एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

यहां देखें पोस्ट

इन दिनों तुर्की के एक शूटर का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें 51 साल के युसूफ डिकेक (वे तुर्की के लिए पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा ले रहा है) अपने लक्ष्य की तरफ निशाना लगाते नजर आ रहे हैं. X पर अपने अकाउंट @anandmahindra से पोस्ट शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने तुर्की शूटर की खूब तारीफें कीं. निशानेबाज के अंदाज पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'स्वैग! इस व्यक्ति ने अभी हमें इस शब्द (स्वैग) का सही मतलब समझाया हैं.' उनके इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 65 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Advertisement

वायरल हो रही इस पोस्ट में 51 साल के युसूफ डिकेक बिना किसी स्पेशल लेंस, आंखों के कवर और कान की सुरक्षा के साथ बिल्कुल आराम से खड़े होकर निशाना लगाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो स्वैग में एक हाथ जेब में डाले और दूसरे हाथ में बंदूक से निशाना लगाते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि, इस खिलाड़ी ने शूटिंग में अपने देश के लिए सिल्वर मेडल जीता है. बता दें कि, इस एथलीट पर कई सारे मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में X पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से भी एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें लिखा है, 'जेब में हाथ रख कर, वाह क्या कमफर्ट लेवल है!'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?