कौए ने बिल्ली को पीछे से मारी चोंच, खाना खाने के लिए किया कुछ ऐसा, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने दी ये सीख

'याद रखिए... अगर आप साथ मिलकर एक टीम की तरह काम करेंगे तो आपका काम हमेशा ज्यादा प्रभावी होगा.'

Advertisement
Read Time: 14 mins
कौए ने बिल्ली को पीछे से मारी चोंच, खाना खाने के लिए किया कुछ ऐसा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कई बार वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए लोगों के दीवन से जुड़ी कई बड़ी सीख भी देते हैं. इसके अलावा आनंद महिंद्रा जुगाड़ (Jugaad) के वीडियो और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. इस वीडियो में एक बिल्ली और दो कौए (Cat and Crow Video) हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शिकार की ताक में बैठी बिल्ली को एक कौए ने परेशान कर दिया.

इस वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा है- 'याद रखिए... अगर आप साथ मिलकर एक टीम की तरह काम करेंगे तो आपका काम हमेशा ज्यादा प्रभावी होगा.' इस वीडियो में दिखाया गया है कि दो कौवे एक बिल्ली से कुछ छीनने की कोशिश कर रहे हैं. तभी एक कौवा बिल्ली को पीछे से चोंच मारता है. जैसे ही बिल्ली उसे भगाने के लिए पीछे मुड़ती है, उसके कब्जे से वो खाने का टुकड़ा छूट जाता है. मौके का फायदा उठाते हुए दूसरे कौवा उसे लेकर उड़ जाता है.

देखिए Video:

Advertisement

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा. दूसरे यूजर ने लिखा- सच में, टीम वर्क हमेशा ड्रीम वर्क होता है. बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर दिखने वाली हर क्रिएटिविटी की खूब तारीफ करते हैं और अगर मदद करनी पड़े तो वो ऐसे लोगों की मदद भी जरूर करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी
Topics mentioned in this article