शख्स ने जुगाड़ से बनाया हैंड्स-फ्री छाता, हाथ में नहीं पकड़ना, बस कंधे में फंसाकर चल दीजिए, आनंद महिंद्रा हुए इंप्रेस

हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मुंबई में मानसून के मौसम में बारिश से बचने का एक शख्स का अनोखा जुगाड़ दिखाया गया

Advertisement
Read Time: 2 mins

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं, अक्सर आकर्षक तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं जो उनके फॉलोअर्स का ध्यान खींचते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मुंबई में मानसून के मौसम में बारिश से बचने का एक शख्स का अनोखा जुगाड़ दिखाया गया है.

मुंबई में हाल की बारिश पर कमेंट करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक्स पर वीडियो पोस्ट किया. "आखिरकार, हम इस मानसून में मुंबई में लगातार बारिश देख रहे हैं. हमारी पसंद के हिसाब से भारी बारिश नहीं है, लेकिन शायद यह 'भीगने से बचने के लिए हमारी अलमारी' की योजना बनाने का समय है." उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पहनने योग्य' छाते के बारे में सोचना एक अच्छा विचार हो सकता है." 

देखें Video:

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने छाते के हैंडल में दो हैंगर जोड़कर और उन्हें समायोजित करके छाते को हैंड्स फ्री बना दिया. उसने एक पहनने योग्य छाता बनाया जिसे वह अपनी पीठ पर पहन सकता था. यह सरल लेकिन प्रभावी जुगाड़ उसे भीगने से बचने के साथ-साथ उसके हाथों को फ्री भी रखेगा.

महिंद्रा की पोस्ट पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आईं, जिनमें से कई लोगों ने उस शख्स की कुशलता की तारीफ की और इस तरह के दिलचस्प और उपयोगी विचार साझा करने के लिए महिंद्रा की सराहना की. इस तरह के जुगाड़ बताने की आनंद महिंद्रा की आदत उनके दर्शकों को पसंद आती रहती है, जिससे उनके सोशल मीडिया पोस्ट आकर्षक और मनोरंजक दोनों बन जाते हैं.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article