Ram Charan ने Anand Mahindra को सिखाया 'नाटू नाटू' का हुकस्टेप, देखें Video

Ram Charan Meets Anand Mahindra: वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता राम चरण फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' का हुक हुकस्टेप आनंद महिंद्रा को सीखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Anand Mahindra Ram Charan Naatu Naatu Moment: हाल ही में सोशल मीडिया पर साउथ के दिग्गज अभिनेता राम चरण और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का डांस वीडियो  जमकर वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता राम चरण फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने 'नाटू नाटू' का हुक हुकस्टेप आनंद महिंद्रा को सीखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यूं तो भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ही फिल्म आरआरआर का गाना 'नाटू नाटू' का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में 'नाटू नाटू' गाने को गोल्डन ग्लोब से सम्मानित किया गया है. यही नहीं ये गाना अब ऑस्कर की रेस में भी शामिल हो चुका है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, हाल ही में हैदराबाद में चल रहे फॉर्मूला ई-कार रेसिंग इवेंट (Formula E Car Racing Event) में साउथ के दिग्गज अभिनेता राम चरण हिस्सा लेने पहुंचे थे. राम चरण के अलावा कई और हस्तियों ने भी इस इवेंट में शिरकत की. इसी इवेंट में सचिन तेंदुलकर भी नजर आए. वीडियो अभिनेता रामचरण और आनंद महिंद्रा को नाटू-नाटू गाने के स्टेप्स करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को आप बार-बार लूप में देखना पसंद करेंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ ही, राम चरण को हुकस्टेप सिखाने के लिए धन्यवाद भी कहा. इसके अलावा ये भी उम्मीद जताई कि आरआरआर की टीम ऑस्कर धमाल मचाए और भारत का नाम रोशन करे.

Advertisement

Advertisement


वहीं आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर राम चरण ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा है कि, 'आनंद महिंद्रा जी, आपने मुझसे भी ज्यादा तेजी से स्टेप्स किए. यह मुलाकात काफी रोचक रही. शुभकामनाओं के लिए आरआरआर फिल्म की टीम की तरफ से धन्यवाद.' उन्होंने आगे लिखा, 'मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिलकर काफी अच्छा लगा. मुझे अपने देश, अपने राज्य और अपने हैदराबाद शहर पर गर्व है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Agniveer Scheme | सरकार अग्निवीर को लेकर सारे हालात से वाकिफ़ : BD Mishra | NDTV India