आनंद महिंद्रा ने शुरु की थी प्रतियोगिता, कुत्ते की इस फोटो के लिए यूजर्स से पूछा मज़ेदार कैप्शन, विजेता को दिया यह ईनाम

महिंद्रा ने लोहे की बाड़ से झांकते एक कुत्ते की तस्वीर वाली एक पोस्ट साझा की और अपने फॉलोअर्स से फोटो के लिए एक मजेदार और रचनात्मक कैप्शन देने के लिए कहा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया की बिजी दुनिया में आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में एक्स पर एक अजीब कैप्शन प्रतियोगिता आयोजित की, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को एक मजेदार पुरस्कार के लिए अपनी बुद्धि का प्रयोग करने के लिए आमंत्रित किया. 1 जून को, महिंद्रा ने लोहे की बाड़ से झांकते एक कुत्ते की तस्वीर वाली एक पोस्ट साझा की और अपने फॉलोअर्स से फोटो के लिए एक मजेदार और रचनात्मक कैप्शन देने के लिए कहा.

प्रतियोगिता में मज़ेदार रिएक्शंस की झड़ी लग गई, लेकिन एक कमेंट बाकियों से काफी अलग रहा. 5 जून को, आनंद महिंद्रा ने विजेता कैप्शन की घोषणा की: जिसमें @raptorsworld द्वारा "इंडोग्निटो मोड" कैप्शन दिया गया. शब्दों के चतुर खेल ने महिंद्रा और ऑनलाइन समुदाय दोनों को प्रभावित किया, जिससे @raptorsworld को एक अनोखा इनाम मिला.

आनंद महिंद्रा ने बधाई पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "और विजेता है... @raptorsworld: इंडोगनिटो मोड, ब्रावो! क्या आप अपना डायकास्ट, स्केल मॉडल महिंद्रा फ्यूरियो ट्रक लेने के लिए @mahhindracares को अपना डाक पता विवरण DM करेंगे?" 

इस अनोखी प्रतियोगिता का पुरस्कार एक स्केल मॉडल महिंद्रा फ्यूरियो ट्रक है. इस प्रतियोगिता ने न केवल महिंद्रा के फॉलोअर्स की रचनात्मक क्षमता को उजागर किया, बल्कि उद्योगपति के मज़ेदार पक्ष को भी दिखाया, जो अक्सर अपने दर्शकों से अनोखे और आकर्षक तरीकों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं.

ये Video भी देखें:

 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article