अमेरिकी महिला ने गलती से कूड़े में फेंक दी अपनी शादी की रिंग, सफाई कर्मचारियों ने छान मारा 20 टन कचरा

शादी की रिंग खोने के बाद महिला बेहद दुखी हो गई और उसे खोजने के लिए महिला ने सफाई कर्मचारियों की मदद ली.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने गलती से अपनी शादी की अंगूठी (Wedding Ring) कूड़े में फेंक दी. हालांकि, सफाई कर्मचारियों ने 20 टन कचरे (Garbage) को छानने के बाद उसकी अंगूठी खोज निकाली. शादी की रिंग खोने के बाद महिला बेहद दुखी हो गई और उसने इसके लिए मदद ली. विंडहैम जनरल सर्विसेज के निदेशक डेनिस सेनिबल्डी ने कहा कि उन्हें शहर के एक शख्स का फोन आया, जिसने उन्हें एक निवासी से मिलाया जिसकी शादी की अंगूठी गलती से कूड़ेदान में चली गई थी.

डेनिस सेनिबल्डी ने कहा कि महिला अपनी अंगूठी वापस पाकर बहुत खुश थी. सेनिबल्डी ने WHDH-TV को बताया, उसने मुझे कुछ डिटेल्स दिए, जैसे किस समय उसके पति ने कूड़ा बाहर फेंका, कूड़े के थैले में क्या था, वह किस तरह की कार चला रहा था.

'खोजना था मुश्किल'

सेनिबल्डी ने कहा, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सका. मैंने इसे वहीं देखा. हमें उस कूड़े से भी नहीं गुजरना पड़ा जो हमने उठाया था. मैं जानता हूं कि ऐसा लगातार हो रहा है. यह थोड़ा पागलपन भरा होता जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि तो मुझे पता था कि पहला स्कूप कहां गया था, मुझे पता था कि यह वास्तव में फर्श पर कहां था, लेकिन अभी भी बहुत सी चीज़ों से गुजरना बाकी है. यह पत्तों के ढेर में एक खास पत्ता खोजने की कोशिश करने जैसा है क्योंकि सब कुछ एक जैसा दिखता है.

सेंडीबाल्डी ने कहा, मैंने अंगूठी पकड़ी, उसे उठाया, उसके लिए साफ किया और फिर उस महिला को उनकी खोई हुई अंगूठी सौंप दी. महिला के चेहरे पर जो खुशी आई उससे हमारी थकान दूर हो गई.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resign News: Arvind Kejriwal के बाद Delhi का अगला CM कौन?