इस शख्स ने 'शेरशाह' फिल्म के गाने पर किया जबर्दस्त डांस, वीडियो देख कर लोगों ने कहा- बहुत बढ़िया दोस्त!

हमेशा की तरह आज भी वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो को एक अमेरिकी ने शख़्स सोशल मीडिया पर डाला है. इस वीडियो में वो अमेरिकी शख्स बॉलीवुड फिल्म शेरशाह के गाने पर डांस कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social media) पर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. डांस (Dance) का एक अलग ही माहौल है. रोज़ एक से बढ़कर एक डांसर के वीडियोज़ (Viral Videos) छाए रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो को एक अमेरिकी ने शख़्स सोशल मीडिया पर डाला है. इस वीडियो में अमेरिकी शख्स बॉलीवुड फिल्म शेरशाह के गाने पर डांस कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, वो अमेरिकन है. इसका नाम रिकी पॉन्ड है. रिकी हमेशा बॉलीवुड के गाने पर डांस करते रहते हैं. इंडिया में इनके बहुत फैंस हैं. रिकी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाले हैं, जो बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं.

इस वीडियो में रिकी बेहतरीन डांस स्टेप्स के साथ डांस कर रहे हैं. वीडियो देख कर कई लोगों ने कहा- इस गाने पर मैं भी डांस करूंगा. एक अन्य यूज़र ने कहा- ये गाना मुझे बेहद पसंद है.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article