स्टेशन पर खड़ी थी ट्रेन, पास जाकर देखा तो हिल गया लोगों का दिमाग, अनोखी गाड़ी देख आप भी पकड़ लेंगे सिर

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूर से दिख रही ट्रेन पास जाकर बस जैसी फीलिंग देने लगती है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
स्टेशन पर खड़ी थी ट्रेन, पास जाकर देखा तो हिल गया लोगों का दिमाग

कुछ लोगों को ट्रेन से ज्यादा बस में सफर करना पसंद होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसी गाड़ी दिखाई गई, जो आपको बस और ट्रेन दोनों का आनंद दिलाएगी. एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूर से दिख रही ट्रेन पास जाकर बस जैसी फीलिंग देने लगती है. लोगों को ये जानकर मजाक लग रहा होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको भी इस बात पर यकीन हो जाएगा. वीडियो देखने के बाद यूजर्स पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

वायरल हो वीडियो में आप देखेंगे कि दूर से देखने पर ऐसा लगता है कि किसी स्टेशन पर ट्रेन खड़ी हुई है. लेकिन जैसे-जैसे कैमरा पास जाता है तो आपको पता चलेगा कि ट्रेन के पहिए लोहे के नहीं बल्कि रबर के टायर लगे हैं. पास से देखने पर यह समझ आता है कि ये सिर्फ ट्रेन जैसी दिखने वाली बस है, न कि असली ट्रेन. ये वीडियो लोगों को भी खूब हैरान कर रहा है. वैसे ये वीडियो हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी का बताया जा रहा है. जहां पर यह ट्रेन जैसी दिखने वाली बस खड़ी है. इसका इस्तेमाल फिल्म में ट्रेन सीक्वेंस को रिकॉर्ड करने के लिए किया जाता होगा. वीडियो के कैप्शन में लिखा- कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था.

देखें Video:

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग इस आविष्कार पर जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपदा को अवसर में बना लेते हैं हम. दूसरे ने लिखा, जब आपकी ट्रेन को रोड ट्रिप पर जाना हो. तीसरे ने लिखा- भारत में हर चीज का जुगाड़ मिल जाता है. अब तक इस वीडियो को 8 लाख से अधिक व्यूज और 6 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार
Topics mentioned in this article