अचानक उनकी एंट्री होती है... आनंद महिंद्रा ने शेयर किया रतन टाटा के साथ अपना सबसे यादगार पल, बताया 20 साल पुराना किस्सा

महिंद्रा ने टाटा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लगभग दो दशक पहले दिल्ली ऑटो एक्सपो में एक सहज मुलाकात को याद किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने रतन टाटा (Ratan Tata) के साथ अपनी एक सबसे प्यारी याद को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रतन टाटा, जिनका बुधवार देर रात 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया, भारतीय व्यवसाय में एक महान हस्ती थे, जो अपने दूरदर्शी नेतृत्व और देश की अर्थव्यवस्था पर गहरे प्रभाव के लिए जाने जाते थे. एक्स पर एक पोस्ट में, महिंद्रा ने टाटा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लगभग दो दशक पहले दिल्ली ऑटो एक्सपो में एक सहज मुलाकात को याद किया. पोस्ट में उन्होंने बताया कि टाटा के साथ काम करना उनकी पीढ़ी के लिए कितने सौभाग्य की बात थी, जो अपने कद के बावजूद हमेशा विनम्र बने रहे.

मुझे उनकी बहुत याद आएगी...

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “उनके बारे में मेरी सबसे सुखद यादों में से एक? लगभग 20 साल पहले दिल्ली के ऑटो एक्सपो में. मैं अपनी कंपनी के पैविलियन में था जब हमने एंट्री पर कुछ शोर सुना. हमने ऊपर देखा तो रतन टाटा और उनके सहकर्मी अचानक वहां पहुंचे थे. जब मैं उनका स्वागत करने के लिए उनके पास गया, तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मैं अभी प्रतियोगिता देखने आया हूं.' मुझे उनकी बहुत याद आएगी.'' 

Advertisement

उनके योगदान को याद किया जाएगा

इससे पहले दिन में, महिंद्रा ने एक्स पर एक पोस्ट में टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की थी. उन्होंने आधुनिक भारत के आर्थिक परिदृश्य को आकार देने में टाटा द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया और कहा कि उनके योगदान को आने वाली पीढ़ियों के लिए याद किया जाएगा.

Advertisement

रतन टाटा के पार्थिव शरीर को जनता के अंतिम दर्शन के लिए गुरुवार को मुंबई के नरीमन पॉइंट में नेशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनसीपीए) में रखा गया था. अंबानी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह और पीयूष गोयल जैसे व्यापारिक दिग्गजों सहित हजारों शोक संतप्त लोग प्रिय उद्योगपति को विदाई देने के लिए पहुंचे थे. हालांकि, दुनिया ने एक दूरदर्शी शख्स को खो दिया है, लेकिन उनकी विरासत आने वाले वर्षों में भारत के भविष्य को आकार देती रहेगी.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
JP Narayan Jayanti: PM Modi, CM Yogi ने JP Narayan को जेपी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की | UP News
Topics mentioned in this article