ये 'दादा-दादी' 50 रुपये में लोगों को खिला रहे हैं भरपेट खाना, देखें कैसे खुद बनाकर परोसते हैं प्यार भरी थाली

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बुजुर्ग कपल चर्चा का विषय बना हुआ है, जो पारंपरिक तरीके से केले के पत्तों पर भोजन परोस कर लोगों को बड़े प्रेम और सम्मान से खाना खिला रहे है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
50 रुपये में भरपेट खाना खिलाते हैं कर्नाटक के दादा-दादी

Elderly Couple Serving Unlimited Meals At Just Rs 50: महंगाई के इस दौर में जहां कुछ लोगों को एक वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही है, वहां कई नेकदिल इंसान ऐसे भी हैं, जो सेवाभाव से लोगों को महज 50 रुपये में भरपेट खाना खिला रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह 'दादी-दादी' लोगों का दिल जीत रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बुजुर्ग कपल पारंपरिक तरीके से केले के पत्तों पर भोजन परोस कर लोगों को बड़े प्रेम और सम्मान से खाना खिला रहे है, उनके इस अपनेपन की वजह से ही आज दुनियाभर के टूरिस्ट उनके इस भोजनालय की ओर खींचे चले आ रहे हैं.

Advertisement

इन दिनों इंटरनेट पर कर्नाटक के मणिपाल के रहने वाला ये बुजुर्ग कपल चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में 80 के दिख रहे यह अज्जा-अज्जी अपनी नेकी की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक छोटे से भोजनालय में कई लोग बैठे हुए हैं, जो पारंपरिक तरीके से केले के पत्तों पर परोसा गए खाने का स्वाद चख रहे हैं. बेहद कम रुपयों में मिल रहे खाने में रसम, दाल, फ्राई, अचार, सलाद, दही समेत कई वैरायटी मौजूद है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

बताया जा रहा है कि, 1951 से यह बुजुर्ग दंपति इस काम में लगे हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर वायरल इस वीडियो को @VisitUdupi नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 616.6K व्यूज मिल चुके हैं. महज 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

3 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इनके लगन-मेहनत को सलाम.' दूसरे यूजर ने लिखा, '50 रुपये का खाना देखने में स्वादिष्ट लग रहा है, मैं यहां एक दिन जरूर जाऊंगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत बड़ा दिल है अज्जा-अज्जी का.'

Advertisement

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद