विशाल अजगर ने किया अटैक, तो जान बचाने के लिए सांप से भिड़ गया शख्स, काफी देर तक दोनों के बीच चली लड़ाई और फिर...

एक विशाल अजगर के साथ कुश्ती करते हुए एक शख्स को कैमरे में कैद करने वाले वीडियो ने दुनिया भर में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सांप, जिसे अक्सर सबसे डरावने प्राणियों में से एक माना जाता है, स्वाभाविक रूप से लोगों में भय की भावना पैदा करता है. लेकिन, सोशल मीडिया ने हाल ही में ऐसे बहुत से वायरल वीडियो दिखाए हैं जिनमें लोगों को इन सरीसृपों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है. हाल के एक उदाहरण में, एक विशाल अजगर के साथ कुश्ती करते हुए एक शख्स को कैमरे में कैद करने वाले वीडियो ने दुनिया भर में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

फुटेज में एक निडर शख्स को 12 से 14 फीट लंबाई के अजगर को नियंत्रित करने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है. हमले को रोकने के लिए सांप के मुंह पर मजबूत पकड़ के साथ, शख्स काफी देर तक उसके साथ लड़ाई करता है, जब अजगर उस पर काबू पाने की जोरदार कोशिश करता है. शख्स को अपने कब्ज़े में लेने के सरीसृप के बार-बार प्रयासों के बावजूद, शख्स आखिरकार विजयी होता है, और इस खतरनाक मुठभेड़ को कैमरे में कैद कर लेता है.

देखें Video:

वीडियो, जिसे मूल रूप से इंस्टाग्राम पेज therealtarzonn पर साझा किया गया था, तेजी से वायरल हुआ और लोगों का ध्यान खींचा. "राक्षस अजगरों को पकड़ना" कैप्शन के साथ यह क्लिप तेजी से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हुआ, जिससे दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई.

जैसे ही वीडियो प्रसारित हुआ, लोग कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे. इस बीच एक यूजर ने शख्स की ताकत की सराहना करते हुए कहा, "बहुत मजबूत आदमी." इस बीच, एक अन्य यूजर ने अजगर के बारे में चिंता जताते हुए कमेंट किया, "कल्पना कीजिए कि वह सांप कितने तनाव से गुजर रहा होगा." फिलहाल, इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी
Topics mentioned in this article