अहा टमाटर बड़े मजेदार...पर नर्सरी टीचर्स ने किया जबरदस्त डांस, ट्रेनिंग का वीडियो देख तारीफों की लगी झड़ियां

Nursery teacher dance: नर्सरी की टीचर्स का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें वह 'अहा टमाटर बड़े मजेदार' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Aha Tamatar Bade Mazedaar Teacher Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों नर्सरी की टीचर्स का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें टीचर्स 'अहा टमाटर बड़े मजेदार' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. टीचर्स का ये हार्ड वर्क देख लोग इम्प्रेस हो गए और तारीफों की झड़ियां लगा दी. वीडियो की शुरुआत में टीचर्स की ट्रेनिंग दिखाई जा रही है, जहां वे बच्चों को सिखाने के लिए नृत्य के जरिए मजेदार तरीके से अपनी कला दिखा रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर आए कमेंट्स में लोग टीचर्स की मेहनत और क्रिएटिविटी की सराहना कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

'अहा टमाटर बड़े मजेदार' 

इस डांस में टीचर्स का जोश और मेहनत साफ नजर आ रही है. उनका डांस ना केवल मनोरंजन कर रहा है, बल्कि यह बच्चों को सिखाने की उनकी प्रतिबद्धता को भी दर्शा रहा है. खास बात यह है कि इस वीडियो को देखकर दर्शक काफी प्रभावित हुए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नर्सरी टीचर्स का यह प्रयास यह साबित करता है कि शिक्षा में रचनात्मकता का कितना महत्व है. जब शिक्षक अपने काम को इतने मजेदार तरीके से प्रस्तुत करते हैं, तो यह बच्चों के लिए सीखने का एक अनोखा अनुभव बन जाता है.  सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने एक सकारात्मक माहौल पैदा किया है, जिसमें लोग एक-दूसरे को प्रेरित कर रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद कई अन्य टीचर्स ने भी अपने डांस वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है, जिससे यह साबित होता है कि शिक्षकों की मेहनत और क्रिएटिविटी को सराहा जा रहा है.

Advertisement

लोगों बांधें तारीफों के पुल

बताते चले कि बच्चों के अलावा जवान लोगों के बीच भी यह गाना काफी पॉपुलर है. 54 सेकंड की इस रील को देख चुके यूजर्स कमेंट सेक्शन में टीचर्स की मेहनत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 43 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, टीचर को तो कार्टून बना कर रख दिया है. दूसरे यूजर ने लिखा, हमारे जमाने में ऐसे टीचर्स क्यों नहीं होते थे? तीसरे यूजर ने लिखा, वे वास्तव में अपने स्टूडेंट्स के लिए कड़ी मेहनत करते हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- पीठ पर ऑटो चढ़ाकर लड़की ने लगाए पुश-अप

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Ram Rahim को फिर से Parole, क्या BJP को पहुंचा पाएंगे फ़ायदा?