रोज नहीं नहाना बना तलाक का कारण, शादी के महज 40 दिन बाद महिला ने किया पति से अलग होने का फैसला

एक महिला ने अपने पति के रोज ना नहाने की आदत से परेशान होकर तलाक लेने का फैसला किया है. शादी के महज 40 दिन बाद ही महिला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे डाली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Agra Couple Divorce: डिवोर्स (divorce) एक बड़ा फैसला होता है, जो कोई भी कपल सोच-समझकर ही लेता है. कई बार सामाजिक दवाब के चलते लोग नहीं चाहते हुए भी शादी निभाने के लिए मजबूर हो जाते हैं. हालांकि, धीरे-धीरे इस क्षेत्र में बदलाव देखने को मिल रहा है. अब महिलाएं सामाजिक दवाब से पहले अपनी खुशियों को तरजीह देते हुए फैसला लेती हैं. पति-पत्नी के डिवोर्स लेने की आप ने लाख वजहें सुनी होंगी, लेकिन शायद ही कभी किसी कपल के बीच रोज नहीं नहाने की वजह से तलाक हुआ हो. आप इस बारे में जानने के बाद शॉक हो सकते हैं, लेकिन ये सच है कि आगरा की एक महिला ने पति के रोज ना नहाने की आदत से परेशान होकर तलाक लेने का फैसला किया है. शादी के महज 40 दिन बाद ही महिला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे डाली.

40 दिन में सिर्फ 6 बार नहाया शख्स

आगरा की नव-विवाहिता महिला के मुताबिक, उसका पति महीने में सिर्फ दो बार नहाता है, जिस वजह से उसके शरीर से तेज दुर्गंध आती है. इस वजह से महिला ने आगरा के किसी फैमिली काउंसलिंग सेंटर में कंप्लेन दर्ज कराते हुए बताया कि, वह पर्सनल हाइजीन का ध्यान नहीं रखने वाले ऐसे शख्स के साथ नहीं रह सकती हैं. पत्नी ने यह भी खुलासा किया कि उसका पति हफ्ते में एक या दो दिन खुद पर गंगाजल छिड़क लेता था. महिला के मुताबिक, 40 दिन की शादी में उसके पति ने सिर्फ 6 दिन नहाया है. अब महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती है, जिसके लिए उसने कोर्ट में अर्जी दे दी है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय

रोज ना नहाने की वजह से शादी टूटने की कगार पर पहुंचे आगरा के इस कपल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं काफी तेज है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पूरे विषय पर खूब मौज काट रहे हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "लोगों को उसे पकड़ के नहलाना था. बच्चों की तरह एक आदमी रखना था उसको नहलाने के लिए. हद है यार आलस की." दूसरे यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, "डिवोर्स लेने की निन्जा टेक्नीक! वेल डन ब्रो!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "सही कर रही है. आगे से शादी करने से पहले ये सब पूछ लेना चाहिए. "

Advertisement

ये भी देखेंः- क्या वाकई भूतिया है चंदेरी की कटी घाटी...जहां शूट हुई Stree 2 फिल्म

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान