तस्वीर को देखने के बाद अपने वीर सपूत को पहचानिए, दुनिया इन्हें Shershah कहती है

मुझे उम्मीद है कि ट्वीट देखने के बाद आपलोग समझ गए होंगे कि ये महान शख्स का नाम क्या है. इनका नाम कैप्टन विक्रम बत्रा है. ये करगिल युद्ध के उन जवानों में शामिल थे, जिन्होंने दुश्मन को छक्के छुड़ा दिए थे. इनकी बहन ने ये तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Social Media Viral Photo: यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कुछ तस्वीरें बहुत ही अच्छी होती हैं, वहीं कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम गर्व महसूस करते हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आपको एक हीरो को पहचानना है. इस हीरो की खासियत ये है कि इनके कारण ही हमें पाकिस्तान से जीत मिली है. शेरशाह इनका कोड नेम है और इनका मन हमेशा दिल मांगे मोर का करता था. 

तस्वीर देखिए

मुझे उम्मीद है कि ट्वीट देखने के बाद आपलोग समझ गए होंगे कि ये महान शख्स का नाम क्या है. इनका नाम कैप्टन विक्रम बत्रा है. ये करगिल युद्ध के उन जवानों में शामिल थे, जिन्होंने दुश्मन को छक्के छुड़ा दिए थे. इनकी बहन ने ये तस्वीर शेयर की है. तब कैप्टन विक्रम बत्रा एनसीसी कैडेट थे. तस्वीर 1994 की है. इस तस्वीर पर कई लोगों के सुंदर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

सुंदर

देश के महान सपूत को सलाम

बहुत ही सुंदर तस्वीर

ये दिल मांगे मोर

Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार