डॉली चायवाले के बाद अब आया 'मॉली' झालमुड़ी वाला, अनोखा अंदाज देख लोग बोले- अब इससे मिलने एलन मस्क आएंगे

डॉली चायवाले के बाद अब एक झालमुड़ी वाले का वीडियो वायरल हो रहा है. ये झालमुड़ी वाला बड़े ही अनोखे अंदाज में इस स्नैक्स को बनाता है, नाचते-कूदते हुए वह इसे बनाता और सर्व करता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चायवाले के बाद अब झालमुड़ी वाले का वीडियो हुआ वायरल

चाय बनाने के अपने अजब-गजब अंदाज की वजह से डॉली चायवाला जमकर वायरल हुआ था. उनकी पॉपुलैरिटी तो कुछ इस कदर छा गई कि खुद बिल गेट्स भी डॉली चाय वाले की चाय पीने पहुंच गए थे. इसके बाद तो मानो ऐसे फूड वेंडर्स की बाढ़ सी आ गई है. डॉली चायवाले के बाद अब एक झालमुड़ी वाले का वीडियो वायरल हो रहा है. ये झालमुड़ी वाला बड़े ही अनोखे अंदाज में इस स्नैक्स को बनाता है, नाचते-कूदते हुए वह इसे बनाता और सर्व भी करता है.

Advertisement

भेल बनाने का अतरंगी तरीका

chef_pathik नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक झालमुड़ी के स्टॉल पर कस्टमर्स की भीड़ नजर आ रही है और स्टॉल पर एक अतरंगी सा शख्स झालमुड़ी बनाता दिख रहा है. बड़े और रंगे हुए बाल, टाइट टीशर्ट और रात में आंखों पर चश्मा लगाए ये शख्स 90 के दशक वाला बॉलीवुड का हीरो लग रहा है. उनके लुक से अधिक अनोखा उसका भेल बनाने का अंदाज है. लटके-झटके मारता वह पेंट वाले बड़े से कंटेनर में पहले मुरमुरे डालता है और फिर अलग-अलग बोतलों से उसमें तेल मसाले वगैरह मिलाता है, फिर इमली का पानी मिलाता है और फिर उसी अनोखे अंदाज में झूम-झूम कर भेल को मिक्स करता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

‘बिल गेट्स नहीं अब आएंगे एलन मस्क'

वीडियो में स्टॉल पर बंगाली में लिखा दिख रहा है. इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि, ये बंगाल के किसी हिस्से में है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस पर करीब 50 हजार लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग बेहद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डॉली का भाई मौली.' दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'डॉली के मामा के चचेरे भाई के भतीजे का बेटा.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'बिल गेट्स कहेंगे- एक भेलपुरी प्लीज.' वहीं एक ने लिखा, 'इसको मिलने एलन मस्क आने वाले हैं.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar