गर्मी में कूल बाथ लेकर 'चिल' करता नजर आया हाथी का बच्चा, Video देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

इस वीडियो में हाथी के बच्चे को पानी से भरे टब में डुबकी लगाकर पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा नीले रंग के टब में लेटा हुआ है. जैसे ही इस बच्चे के ऊपर पानी की बौछार पड़ती है, वो खेलना शुरू कर देता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पहले नहीं देखी होगी हाथी के बच्चे की ऐसी प्यारी सी शरारतें, Video देखे बन जाएगा आपका भी दिन

वैसे तो सोशल मीडिया मजेदार वीडियोज़ का एक खजाना है, लेकिन कई बार इस खजाने से ऐसे वीडियोज़ बाहर आते हैं, जिन्हें देखकर आंखों को जो सुकून मिलता है, उसे शब्दों में बयां कर पानी काफी मुश्किल हो जाता है. आज हम एक हाथी के बच्चे का ऐसा ही प्यारा सा वीडियो आप सभी के साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में पानी से भरे टब में नहाते हुए हाथी का बच्चा बेहद प्यारा लग रहा है, सिर्फ पानी से ही नहीं, बल्कि इस वीडियो में आप हाथी के बच्चे को एक डॉगी के साथ खेलते हुए भी देखेंगे. यकीनन ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

यहां देखें वीडियो

हाथी के बच्चे की मस्ती ला देगी फेस पर स्माइल 

हाथी को वैसे तो सबसे लविंग और जेंटल एनिमल माना जाता है, लेकिन बच्चे तो बच्चे ही होते हैं. आज हम आपके साथ हाथी के प्यारे से बच्चे का एक बहुत ही एडोरेबल वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में हाथी के बच्चे को पानी से भरे टब में डुबकी लगाकर पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटा सा हाथी का बच्चा नीले रंग के टब में लेटा हुआ है. जैसे ही इस बच्चे के ऊपर पानी की बौछार पड़ती है वो खेलना शुरू कर देता है. हाथी के बच्चे की यह मस्ती और पानी से खेलते हुए ये नजारा नेटिजंस का दिल जीत रहा है. हाथी की मस्ती का यह वीडियो यहीं खत्म नहीं होता. वीडियो के अगले हिस्से में, जो प्यारा सा दृश्य देखने को मिल रहा है वो आपको भी आपके बचपन की याद दिला देगा. वीडियो में देख सकते हैं कि एक हाथी का बच्चा छोटे से डॉगी के पीछे भाग रहा है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों बड़े ही अच्छे दोस्त हैं. हाथी का बच्चा जहां पीछे भाग रहा है, वहीं डॉगी उसे बार-बार चकमा देकर भागता नजर आ रहा है.

बुजुर्ग महिला ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- 'लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है'

Advertisement

हाथी के बच्चे का प्लेइंग टाइम 

हाथी के बच्चे को बिल्कुल छोटे से बच्चे की तरह खेलते देख लोगों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट आ रही है. अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी Samrat Gowda ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'प्लेइंग टाइम'.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जबरदस्त रिएक्शंस भी दे रहे हैं. कोई इसे मनमोहक बता रहा है, तो कोई बेहद सुंदर नजारा बता रहा है. 
 

Advertisement

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार