बच्चे ने मां के साथ गाया B Praak का लेटेस्ट सॉन्ग, सुनकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद मासूम, लेकिन शरारती बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में ये बच्चा अपनी मासूमियत में कुछ ऐसा कह जाता है, जिसे देख और सुनकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B Praak का गाना गाकर बच्चे ने बताई पैसे की अहमियत

'बच्चे मन के सच्चे' ये लाइन अक्सर सुनाई देती है, जो सच भी है. बच्चे सच में मन से एकदम साफ और सच्चे होते हैं, लेकिन कई बार बच्चे अपनी मासूमियत में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि, माता-पिता की ही क्लास लग जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही मासूम, लेकिन शरारती बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. ये बच्चा अपनी मासूमियत में कुछ ऐसा कह जाता है, जिसे देख और सुनकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

बच्चे ने खोल दी पोल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला कैमरे के सामने एक गाना गा रही है, जिसके बोल कुछ इस तरह है कि, जिंदगी में हर चीज पैसा तो नहीं होता है. महिला के साथ उसका 8 से 9 साल का बच्चा भी दिखता है, जो महिला की ताल से ताल मिलाते हुए, थोड़ा भटक जाता है. महिला गाती है कि, ‘जिंदगी में हर चीज पैसा तो नहीं होता है..', तो बच्चा पीछे से गाता ‘पैसा होता है'. महिला बार-बार बच्चे को समझाती है, लेकिन वह फिर यही गाता है, ‘जिंदगी में हर चीज, पैसा होता है'.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे. वीडियो पर कुछ ही दिनों में 25 हजार से अधिक लाइक्स आ चुक हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वह पैसे की कीमत जानता है, वह जल्द ही एंटरप्रेन्योर बन जाएगा.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'बेटा सही बोल रहा है.' जबकि तीसरे ने लिखा, 'छोटी सी उम्र में दुनिया की हकीकत जान गया.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'बेटे ने देखा है मम्मी को हमेशा पापा से पैसे मांगते हुए.' 

ये भी देखें- "आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी

Featured Video Of The Day
पीएम मोदी का अहम रूस दौरा, कूटनीतिक संबंध साधने की चुनौती