आदिपुरुष का टीज़र आते ही मीम्स की बरसात, लोगों ने बताया- Game of Thrones का सस्ता वाला Version

इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे बहुत से दर्शकों ने टीजर की जमकर तारीफ की है, लेकिन ऐसे भी दर्शक हैं, जिन्हें आदिपुरुष का टीजर कुछ खास नहीं लगा है.

Advertisement
Read Time: 22 mins

भारतीय सिनेमा की बिग बजट और बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष का टीजर (Adipurush Teaser) रविवार को रिलीज किया गया, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह की पहली झलक देखने को मिली है. लेकिन आदिपुरुष के टीजर में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह वीएफएक्स हैं. इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे बहुत से दर्शकों ने टीजर की जमकर तारीफ की है, लेकिन ऐसे भी दर्शक हैं, जिन्हें आदिपुरुष का टीजर कुछ खास नहीं लगा है.

फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म "भारत के कालातीत महाकाव्य" रामायण पर आधारित है. खैर टीजर ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रखा है. खराब वीएफएक्स से लेकर लोग इसे हिट एचबीओ सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का "सस्ता वाला" संस्करण बता रहे हैं, ट्विटर पर फिल्म के टीज़र को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

एक यूजर ने आदिपुरुष की तुलना 2002 की फिल्म जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी से की. उन्होंने कहा, “आदिपुरुष इस पीढ़ी के जानी दुश्मन बनने जा रही है. वीएफएक्स काफी हद तक एक जैसा है.”

Advertisement

एक शख्स ने 'इंडियाज टाइमलेस एपिक' रामायण पर आधारित एनिमेटेड सीरीज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '30 साल पहले रिलीज हुई इस एनीमेटेड सीरीज में वह सब कुछ था जिसकी आदिपुरुष के टीजर में कमी है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा निर्मित आदिपुरुष हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है ये आदमी

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: Engineer Rashid की रिहाई से हलचल, विपक्ष ने कहा- केंद्र का मोहरा
Topics mentioned in this article