कुत्ते और घोड़े के साथ महिला ने लगाई रेस, मगर इस रेस में घोड़ा हार गया और ये जीत गया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों कैसे सड़क पर रेस लगा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता जीत रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं इसे कहते हैं प्यार.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो दिल को सुकून देते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हंसी आती है तो कई बार हम भावुक हो जाते हैं. वहीं कई बार ऐसा होता है कि हमें देखकर मजा आता है. इंटरनेट पर रोज़ हज़ारों वीडियो देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एक लड़की, एक घोड़ा और कुत्ता एक सड़क पर दौड़ रहे हैं. लड़की स्केटिंग से चल रही है. कुत्ते और घोड़े दौड़ रहे हैं. ये वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे देखकर खुश हो जाएंगे.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों कैसे सड़क पर रेस लगा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता जीत रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं इसे कहते हैं प्यार. सोशल मीडिया पर बहुत ही कम ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को buitengebieden नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इस वीडियो को 60 लाख देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- लड़की चीटिंग कर रही है.

Advertisement

Watch Video- तमिलनाडु : CM स्टालिन चेन्नई में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हुए शामिल

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी