Viral Video: गायों से पंगा लेना लड़कियों को पड़ा भारी, डर के मारे उल्टे पैर भागने को हुईं मजबूर

वीडियो में गायों के झुंड के बीच एक फुटबॉल नजर आ रही है, जिसे लेने दो लड़कियों गायों के झुंड के पास जा पहुंचती हैं, तभी इस बीच कुछ ऐसा होता है, जिसे देख लड़कियां वहां से भाग खड़ी होती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
गायों से पंगा ले बैठीं लड़कियां, तभी हुआ कुछ ऐसा की भाग खड़ी हुईं सभी, देखें Video

मुसीबत के सामने सही कदम चुनना कितना जरूरी है, वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. मुसीबत कब कहां से सामने आकर खड़ी हो जाए, कहना मुश्किल होता है, इसलिए जरूरी है कि हर मुश्किल वक्त के लिए तैयार रहना. इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में गायों के झुंड के बीच एक फुटबॉल नजर आ रही है, जिसे लेने दो लड़कियों गायों के झुंड के पास जा पहुंचती हैं, तभी इस बीच कुछ ऐसा होता है, जिसे देख लड़कियां वहां से भाग खड़ी होती हैं. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में कुछ लड़कियों का ग्रुप फुटबॉल खेलने के लिए खुले मैदान में नजर आता हैं. इस दौरान फुटबॉल घास खा रहीं गायों के झुंड के बीच जा पहुंचती है. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है, उसे देखकर शायद एक मिनट के लिए आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में एक लड़की फुटबॉल उठाने के लिए गायों के झुंड के पास जा पहुंचती है. इस दौरान वो गायों को पीछे हटाने की कोशिश करती हैं. जब उसे इसमें भी कामयाबी नहीं मिली, तो दूसरी लड़की नीचे पड़ी एक छड़ी हाथ में लिए गायों को डराने पहुंच जाती है, मगर तभी दांव ही उलटा पड़ जाता है. वीडियो में लड़की जैसे ही गायों को डराने की कोशिश करती है, तभी एक काले रंग की गाय हमलावर हो जाती है और लड़की पर धावा बोल देती है. गाय को खुद के करीब आता देख लड़की गोली की रफ्तार से वहां से भाग खड़ी होती है. 

Advertisement

Optical Illusion: समझते हैं खुद को जीनियस तो 20 सेकंड में इस तस्वीर से खोज निकालिए छिपा भेड़िया

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लग रहा है मानो आज इन लड़कियों का दिन ही खराब था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 18plusguyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नेटिजन्स भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर

Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?